1. हिन्दी समाचार
  2. सोनभद्र काण्ड के घायलों से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी, मौके पर भी जायेंगी

सोनभद्र काण्ड के घायलों से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी, मौके पर भी जायेंगी

Priyanka Gandhi Vadra Visit To Sonbadhra Up

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में 17 जुलाई को जमीनी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंची। प्रियंका गांधी सोनभद्र जाने से पहले करीब 11 बजे बीएचयू के ट्रामा सेंटर अस्पताल जाकर यहां सोनभद्र हत्याकांड में गंभीर रूप से घायल करीब लोगों से मिली।

पढ़ें :- हाथरस केस को लेकर बीजेपी विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा-डीजीपी-डीएम-एसएसपी पर चले हत्या का केस

जिनका यहां इलाज चल रहा है। उनके परिजनों से मिलने के बाद वह सोनभद्र निकलेंगी। वाराणासी एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने जब प्रियंका गांधी से यूपी में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि मैं अभी घायलों और मृतकों के परिजनों से मिलने जा रही हूं अभी इस बारे में कोई बात नहीं करूंगी।

गौरतलब हो प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीते बुधवार मामले को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं लेकिन पूरा सरकारी अमला सो रहा है। इस दौरान उन्होंने सरकार से सवाल किया था कि क्या उत्तर प्रदेश ऐसे अपराधमुक्त बनेगा।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा था भाजपा राज में अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि दिनदहाड़े हत्याओं का दौर जारी है। सोनभद्र के उम्भा गांव में भू माफियाओं ने 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया। प्रशासन, प्रदेश मुखिया,मंत्री सब सो रहे हैं। क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्तप्रदेश।

पढ़ें :- हाथरस नहीं जा पाए राहुल-प्रियंका, पीड़ित परिजन से मिले बिना दिल्ली लौटे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...