1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Priyanka Gandhi Vadra आज पहुंचेंगी प्रयागराज, इस पीड़ित परिवार से करेंगी मुलाक़ात

Priyanka Gandhi Vadra आज पहुंचेंगी प्रयागराज, इस पीड़ित परिवार से करेंगी मुलाक़ात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) आज प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचेंगी। सोरांव विधानसभा के गोहरी गांव में मजदूरी करने वाले फूलचंद पासी, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिलेंगी । दरअसल, वारदात प्रयागराज (Prayagraj)  जिले के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) आज प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचेंगी। सोरांव विधानसभा के गोहरी गांव में मजदूरी करने वाले फूलचंद पासी, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिलेंगी । दरअसल, वारदात प्रयागराज (Prayagraj)  जिले के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव की है।

पढ़ें :- प्रयागराज पहुंची प्रियंका ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात, कहा-पुलिस अगर समय पर करती कार्रवाई तो नहीं होती घटना

पुलिस के मुताबिक, मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव निवासी फूलचंद (50) मजदूरी करता था। बुधवार रात वह घर में पत्नी मीनू देवी (45), 17 साल की बेटी सपना 17 और 10 साल के बेटे शिव के साथ सो रहा था। बताया जा रहा है कि देर रात कुछ हमलावर घर में घुस आए और चारों पर धारदार हथियार से वारकर मौत (sharp weapon death) के घाट उतार दिया।

इनपर है हत्या का शक 

सुबह पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों के शव खून से लथपथ पड़े थे। एक ही परिवार के चार सदस्यों की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर फोरेंसिंक टीम को भी बुलाकर छानबीन की गई। एसपी गंगापार के साथ एसएसपी ने परिजनों से पूछताछ की। भाई कृष्ण चंद्र ने गांव के दबंग ठाकुर परिवार पर हत्या का शक जताया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...