प्रियंका गांधी लड़ना चाहती हैं चुनाव, PM नरेन्द्र मोदी को दे सकती हैं सीधी टक्कर

priyanka
प्रियंका गांधी लड़ना चाहती हैं चुनाव, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दे सकती हैं सीधी टक्कर

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चाएं हो रहीं थीं। लेकिन आज उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चाहेंगे तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। रविवार प्रियंका गांधी भाई राहुल गांधी के प्रचार के लिए वायनाड पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने यह बयान देकर नई चर्चाएं शुरू कर दी हैं। हालांकि पहले से उनके वाराणसी से चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। हालांकि अभी पार्टी ने कोई फैसला नहीं लिया है।

Priyanka Gandhi Wants To Fight Elections Prime Minister Narendra Modi Could Give A Direct Fight :

वायनाड में भाई राहुल गांधी के लिए आज प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार करने पहुंची हैं। इस दौरान वह भाई राहुल गांधी के लिए वोट मांगीं। साथ ही चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष चाहेंगे तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। प्रियंका गांधी वाड्रा इससे पहले भी कई मौकों पर वाराणसी से चुनाव लड़ने का संकेत दे चुकी हैं।

वहीं, सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव लड़ना तय है। बस घोषणा को लेकर थोड़ा इंतजार किया जा रहा है। अंदरखाने से खबर मिल रही है कि पांचवें चरण में अमेठी लोकसभा सीट का चुनाव संपन्न होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा की जा सकती है।

बता दें कि राहुल गांधी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की संभावना से इनकार नहीं किया था। हालांकि, राहुल ने इस बारे में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चाएं हो रहीं थीं। लेकिन आज उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चाहेंगे तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। रविवार प्रियंका गांधी भाई राहुल गांधी के प्रचार के लिए वायनाड पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने यह बयान देकर नई चर्चाएं शुरू कर दी हैं। हालांकि पहले से उनके वाराणसी से चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। हालांकि अभी पार्टी ने कोई फैसला नहीं लिया है। वायनाड में भाई राहुल गांधी के लिए आज प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार करने पहुंची हैं। इस दौरान वह भाई राहुल गांधी के लिए वोट मांगीं। साथ ही चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष चाहेंगे तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। प्रियंका गांधी वाड्रा इससे पहले भी कई मौकों पर वाराणसी से चुनाव लड़ने का संकेत दे चुकी हैं। वहीं, सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव लड़ना तय है। बस घोषणा को लेकर थोड़ा इंतजार किया जा रहा है। अंदरखाने से खबर मिल रही है कि पांचवें चरण में अमेठी लोकसभा सीट का चुनाव संपन्न होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा की जा सकती है। बता दें कि राहुल गांधी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की संभावना से इनकार नहीं किया था। हालांकि, राहुल ने इस बारे में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था।