29 को वाराणसी पहुंचेंगी प्रियंका, काल भैरव मंदिर में करेंगी पूजा

c

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी से प्रधानमंत्री और बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा टक्कर दे सकती है। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका 29 अप्रैल को वाराणसी से पहुंचेंगी और काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी।

Priyanka Gandhi Will Visit In Varanasi On April 29 And Will Do Pooja At Kal Bhairav Temple :

29 अप्रैल वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन की आखिरी तारीख है इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि 29 अप्रैल को काल भैरव की पूजा के बाद वह नामाकंन दाखिल कर सकती है। काल भैरव मंदिर में प्रियंका गांधी के पूजा अर्चना की सूचना दे दी गई है। वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी से चुनाव लडऩे की इच्छा जता चुकी है।

हालांकि उन्होंनो कहा कि वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे को लेकर वह पार्टी के फैसले को मानेंगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लडऩे के बयान पर कहा कि उन्होंने खुद ही इस बारे में साफ कर दिया है कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह जरूर लड़ेंगी। जल्द ही पार्टी इस बारे में फैसला करेगी। कांग्रेस पार्टी इस बारे में अन्य लोगों के साथ सलाह मशविरे के बाद फैसला करेगी।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी से प्रधानमंत्री और बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा टक्कर दे सकती है। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका 29 अप्रैल को वाराणसी से पहुंचेंगी और काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी। 29 अप्रैल वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन की आखिरी तारीख है इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि 29 अप्रैल को काल भैरव की पूजा के बाद वह नामाकंन दाखिल कर सकती है। काल भैरव मंदिर में प्रियंका गांधी के पूजा अर्चना की सूचना दे दी गई है। वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी से चुनाव लडऩे की इच्छा जता चुकी है। हालांकि उन्होंनो कहा कि वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे को लेकर वह पार्टी के फैसले को मानेंगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लडऩे के बयान पर कहा कि उन्होंने खुद ही इस बारे में साफ कर दिया है कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह जरूर लड़ेंगी। जल्द ही पार्टी इस बारे में फैसला करेगी। कांग्रेस पार्टी इस बारे में अन्य लोगों के साथ सलाह मशविरे के बाद फैसला करेगी।