बिना बिजली के प्रियंका गांधी ने चुनार गेस्ट हाउस में गुजारी रात

priyanka gandhi
बिना बिजली के प्रियंका गांधी ने चुनार गेस्ट हाउस में गुजारी रात

लखनऊ। सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पूरी रात चुनार गेस्ट हाउस में बिताना पड़ा। इस दौरान गेस्ट हाउस की बिजली भी काट दी गयी। कांग्रेस का आरोप है कि, प्रशासन ने पूरी तरह से तानाशाही रवैया अपनाया है। वह किसी भी सूरत पर प्रियंका के हौसले को पस्त करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Priyanka Gandhi Without Electricity Spent The Night In Chunar Guest House :

कांग्रेस ने बिजली काटने का लगाया आरोप

शाम 8 बजे करीब गेस्ट हाउस की बिजली चली जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार पर जान-बूझकर बिजली कटौती का आरोप लगाया है। वे प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान करना चाहते हैं ताकि हम लोगों यहां से चले जाए।

लेकिन मोमबत्तियों के साथ यहां रात गुजारी, हम अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा प्रियंका समेत सभी लोग गर्मी और उमस से बेहाल रहे। वहीं, मीरजापुर प्रशासन का कहना है कि चुनार गेस्टहाउस में बिजली आपूर्ति है। अचानक खराबी आने से उसको ठीक करवाया जा रहा है।

बता दें क‍ि सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफि‍ले को शुक्रवार को रोक दिया गया था। प्रियंका के इस काफिले को नारायणपुर पुलिस स्टेशन के पास रोका गया। सोनभद्र में 10 लोगों की हत्या के बाद प्रियंका गांधी पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए वहां जा रही थीं। उसके बाद उन्हें चुनार गेस्ट हाउस में अरेस्ट करके रखा गया है।

लखनऊ। सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पूरी रात चुनार गेस्ट हाउस में बिताना पड़ा। इस दौरान गेस्ट हाउस की बिजली भी काट दी गयी। कांग्रेस का आरोप है कि, प्रशासन ने पूरी तरह से तानाशाही रवैया अपनाया है। वह किसी भी सूरत पर प्रियंका के हौसले को पस्त करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कांग्रेस ने बिजली काटने का लगाया आरोप शाम 8 बजे करीब गेस्ट हाउस की बिजली चली जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार पर जान-बूझकर बिजली कटौती का आरोप लगाया है। वे प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान करना चाहते हैं ताकि हम लोगों यहां से चले जाए। लेकिन मोमबत्तियों के साथ यहां रात गुजारी, हम अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा प्रियंका समेत सभी लोग गर्मी और उमस से बेहाल रहे। वहीं, मीरजापुर प्रशासन का कहना है कि चुनार गेस्टहाउस में बिजली आपूर्ति है। अचानक खराबी आने से उसको ठीक करवाया जा रहा है। बता दें क‍ि सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफि‍ले को शुक्रवार को रोक दिया गया था। प्रियंका के इस काफिले को नारायणपुर पुलिस स्टेशन के पास रोका गया। सोनभद्र में 10 लोगों की हत्या के बाद प्रियंका गांधी पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए वहां जा रही थीं। उसके बाद उन्हें चुनार गेस्ट हाउस में अरेस्ट करके रखा गया है।