1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी का आरोप-कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी चुनावी रैली कर रहे हैं सीएम योगी

प्रियंका गांधी का आरोप-कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी चुनावी रैली कर रहे हैं सीएम योगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी सीएम योगी चुनावी रैली कर रहे हैं। इसके साथ ही उनका कार्यालय कोाविड से होने वाली मौतों के आंकड़े भी कम दे रहा है। ​​गुरुवार को ​प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी को गैरजिम्मेदार बताया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Priyanka Gandhis Accusation Cm Yogi Is Holding Election Rally Even After Coming In Contact With Corona Infected

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी सीएम योगी चुनावी रैली कर रहे हैं। इसके साथ ही उनका कार्यालय कोाविड से होने वाली मौतों के आंकड़े भी कम दे रहा है। ​​गुरुवार को ​प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी को गैरजिम्मेदार बताया।

पढ़ें :- रेलवे परिसर और ट्रेनों में मास्क न पहनने पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना, रेलवे बोर्ड ने जारी किया आदेश

साथ ही कहा कि, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री Covid+ व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है। खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है।

लोगों में दहशत है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है वो खुद गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।

पढ़ें :- महाराष्ट्र में जनता ऑक्सीजन बगैर मर रही है और पीएम मोदी चुनाव प्रचार में हैं मस्त : नवाब मलिक

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...