सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी का काफिला प्रशासन ने रास्ते में रोका, धरने पर बैंठी

priyanka gandhi
सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी का काफिला प्रशासन ने रास्ते में रोका, धरने पर बैंठी

वाराणसी। सोनभद्र जिले में जमीनी विवाद में हुए 10 लोगों की ​हत्या के बाद यूपी की राजनीति गरमाने लगी हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज घटना में घायलों से मिलने के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की। इसके बाद उनका काफिला सोनभद्र जाने के लिए निकल गया। इस बीच प्रियंका गांधी के काफिले को रास्ते में रोक दिया गया।

Priyanka Gandhis Convoy Administration Stopped Going On Sonbhadra Road :

काफिला रोकने के बाद वह मिर्जापुर की नरायनपुर पुलिस चौकी के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गईं हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि, वह सिर्फ पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए जा रहीं हैं। आखिर प्रशासन ने उनके काफिले को क्यों रोका है इसका कानूनी आधार क्या है? उन्होंने कहा कि, मेरे साथ केवल 4 लोग ही जाएंगे। फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है? हम यहां शांति से बैठे रहेंगे।

गौरतलब है कि सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभ्भा गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी के बाद खुफिया एजेंसी से जिला प्रशासन को इनपुट मिला है, कि कुछ नेता घटनास्थल पर पहुंच कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले हैं। इसको देखते हुए डीएम ने जिले में धारा 144 लागू कर दी है।

वाराणसी। सोनभद्र जिले में जमीनी विवाद में हुए 10 लोगों की ​हत्या के बाद यूपी की राजनीति गरमाने लगी हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज घटना में घायलों से मिलने के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की। इसके बाद उनका काफिला सोनभद्र जाने के लिए निकल गया। इस बीच प्रियंका गांधी के काफिले को रास्ते में रोक दिया गया। काफिला रोकने के बाद वह मिर्जापुर की नरायनपुर पुलिस चौकी के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गईं हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि, वह सिर्फ पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए जा रहीं हैं। आखिर प्रशासन ने उनके काफिले को क्यों रोका है इसका कानूनी आधार क्या है? उन्होंने कहा कि, मेरे साथ केवल 4 लोग ही जाएंगे। फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है? हम यहां शांति से बैठे रहेंगे। https://www.youtube.com/watch?v=JOoi2gZOuYY गौरतलब है कि सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभ्भा गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी के बाद खुफिया एजेंसी से जिला प्रशासन को इनपुट मिला है, कि कुछ नेता घटनास्थल पर पहुंच कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले हैं। इसको देखते हुए डीएम ने जिले में धारा 144 लागू कर दी है।