1. हिन्दी समाचार
  2. सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी का काफिला प्रशासन ने रास्ते में रोका, धरने पर बैंठी

सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी का काफिला प्रशासन ने रास्ते में रोका, धरने पर बैंठी

Priyanka Gandhis Convoy Administration Stopped Going On Sonbhadra Road

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। सोनभद्र जिले में जमीनी विवाद में हुए 10 लोगों की ​हत्या के बाद यूपी की राजनीति गरमाने लगी हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज घटना में घायलों से मिलने के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की। इसके बाद उनका काफिला सोनभद्र जाने के लिए निकल गया। इस बीच प्रियंका गांधी के काफिले को रास्ते में रोक दिया गया।

पढ़ें :- हरी मिर्च खाने के गज़ब फायदे, वजन कम करने के साथ साथ दूर करता है गंभीर समस्या...

काफिला रोकने के बाद वह मिर्जापुर की नरायनपुर पुलिस चौकी के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गईं हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि, वह सिर्फ पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए जा रहीं हैं। आखिर प्रशासन ने उनके काफिले को क्यों रोका है इसका कानूनी आधार क्या है? उन्होंने कहा कि, मेरे साथ केवल 4 लोग ही जाएंगे। फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है? हम यहां शांति से बैठे रहेंगे।

गौरतलब है कि सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभ्भा गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी के बाद खुफिया एजेंसी से जिला प्रशासन को इनपुट मिला है, कि कुछ नेता घटनास्थल पर पहुंच कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले हैं। इसको देखते हुए डीएम ने जिले में धारा 144 लागू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...