कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका गांधी सही विकल्प : कैप्टन अमरिंदर सिंह

amrindar
कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका गांधी सही विकल्प : कैप्टन अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी के नाम की पैरवी शुरू कर दिये हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि, ‘पार्टी की बागडोर संभालने के लिए प्रियंका एक सही विकल्प होंगी लेकिन यह सब कांग्रेस कार्य समिति पर निर्भर करेगा, जो इस पर फैसला लेने के लिए अधिकृत है।

Priyanka Gandhis Right Choice For The Post Of Congress President Capt Amarinder Singh :

कैप्टन से पूछा गया कि, प्रियंका गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए उचित उम्मीदवार होंगी? इस पर उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी उस पर फैसला लेंगे। मुझे यकीन है कि जहां तक प्रियंका जी का संबंध है, उन्हें पार्टी का पूर्ण समर्थन मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमान कोई युवा नेता ही संभाले।

इससे पहले शशि थरूर कहा था कि, उन्हें उम्मीद है कि पार्टी अध्यक्ष पद का चुनाव होने पर महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इसमें अपनी किस्मत आजमाने को लेकर फैसला करेंगी। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि यह गांधी परिवार का फैसला होगा कि प्रियंका इस पद के लिए चुनाव लड़ेंगी या नहीं।

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी के नाम की पैरवी शुरू कर दिये हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि, 'पार्टी की बागडोर संभालने के लिए प्रियंका एक सही विकल्प होंगी लेकिन यह सब कांग्रेस कार्य समिति पर निर्भर करेगा, जो इस पर फैसला लेने के लिए अधिकृत है। कैप्टन से पूछा गया कि, प्रियंका गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए उचित उम्मीदवार होंगी? इस पर उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी उस पर फैसला लेंगे। मुझे यकीन है कि जहां तक प्रियंका जी का संबंध है, उन्हें पार्टी का पूर्ण समर्थन मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमान कोई युवा नेता ही संभाले। इससे पहले शशि थरूर कहा था कि, उन्हें उम्मीद है कि पार्टी अध्यक्ष पद का चुनाव होने पर महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इसमें अपनी किस्मत आजमाने को लेकर फैसला करेंगी। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि यह गांधी परिवार का फैसला होगा कि प्रियंका इस पद के लिए चुनाव लड़ेंगी या नहीं।