तैयारी : प्रियंका के रोड शो से पहले कांग्रेसमय हुआ लखनऊ

priyanka gandhi wadra
तैयारी : प्रियंका के रोड शो से पहले कांग्रेसमय हुआ लखनऊ

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और हाल ही में पार्टी की महासचिव बनाई गई प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ में रोड शो करेंगी। इससे पहले राजधानी लखनऊ कांग्रेसमय हो गई। प्रियंका के आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है। इसके साथ ही शहर को सजा दिया है। नेहरू भवन से लेकर सड़कों तक प्रियंका और राहुल के पोस्टर से पटे हुए हैं। इसके साथ ही नए—नए नारे खिले हुए पोस्टर भी हर गली—लुक्कड़ पर लगे हुए हैं।

Priyanka Gandhis Road Show At Lucknow :

बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी उठाएंगे। प्रियंका गांधी वाड्रा सुबह करीब 11 बजे लखनऊ पहुंचेंगी,जिसके बाद रोड शो करते हुए पार्टी कार्यालय पहुंचेगी। उनके साथ राहुल गांधी भी आ रहे हैं। इस पंद्रह किलोमीटर की दूरी में कांग्रेस, राहुल और प्रियंका गांधी के हजारों पोस्टर लगे हुए हैं।

वहीं नेहरु भवन को भी सजाया गया है। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी अगले चार दिन इसी दफ्तर में रहकर आगे की रणनीति तैयार करेंगी। प्रियंका गांधी यहां पर अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों के नेताओं से मुलाकात करेंगी। वहीं राहुल गांधी रोड शो और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और हाल ही में पार्टी की महासचिव बनाई गई प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ में रोड शो करेंगी। इससे पहले राजधानी लखनऊ कांग्रेसमय हो गई। प्रियंका के आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है। इसके साथ ही शहर को सजा दिया है। नेहरू भवन से लेकर सड़कों तक प्रियंका और राहुल के पोस्टर से पटे हुए हैं। इसके साथ ही नए—नए नारे खिले हुए पोस्टर भी हर गली—लुक्कड़ पर लगे हुए हैं।बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी उठाएंगे। प्रियंका गांधी वाड्रा सुबह करीब 11 बजे लखनऊ पहुंचेंगी,जिसके बाद रोड शो करते हुए पार्टी कार्यालय पहुंचेगी। उनके साथ राहुल गांधी भी आ रहे हैं। इस पंद्रह किलोमीटर की दूरी में कांग्रेस, राहुल और प्रियंका गांधी के हजारों पोस्टर लगे हुए हैं।वहीं नेहरु भवन को भी सजाया गया है। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी अगले चार दिन इसी दफ्तर में रहकर आगे की रणनीति तैयार करेंगी। प्रियंका गांधी यहां पर अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों के नेताओं से मुलाकात करेंगी। वहीं राहुल गांधी रोड शो और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे।