1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका गांधी की ‘सत्याग्रही स्कूटी’ का कटा चालान, सियासत तेज

प्रियंका गांधी की ‘सत्याग्रही स्कूटी’ का कटा चालान, सियासत तेज

Priyanka Gandhis Scooty Invoice

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बीते शनिवार लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) को लेकर विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक स्कूटी पर सवार होकर घूम रही थीं। नियमों का हवाला देते हुए लखनऊ की ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का चालान काट दिया है। बता दें कि स्कूटी पर जाने के दौरान न तो उसे चलाने वाले कांग्रेस विधायक ने और न ही प्रियंका गांधी ने हेलमेट पहना था।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

प्रियंका गांधी ने कहा, ”मुझे घेरा गया और मुझे धक्का दिया गया और मैं गिर गयी। आगे चलकर फिर मुझे पकड़ा तो मैं एक कार्यकर्ता के टू-व्हीलर से निकली।” फिर पुलिस ने प्रियंका की गाड़ी को रोक दिया। उसके बाद वह पैदला दारापुरी के घर पहुंचीं। स्कूटी पर सवार प्रियंका ने और न ही स्कूटी चला रहे कांग्रेस कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहनी थी। इसी को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा है।

कल हाई वोल्टेज ड्रामे के दौरान हलकान हुई पुलिस और पार्टी नेताओं के बीच अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। कुछ देर तक तो पता ही नहीं चला कि प्रियंका कहां गयीं। बाद में मालूम हुआ कि वह दारापुरी के घर पहुंच गयीं हैं। इस दौरान उन्होंने करीब तीन किलोमीटर पैदल सफर किया।

सीएए को लेकर प्रियंका गांधी हमलावर हैं। उन्होंने आज भी उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर अमानवीयता की सारी हदें पार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी की एक कार्यकर्ता को बेबुनियाद आरोप में जेल में डाल दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...