1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका लोगों का दुख दर्द बांट रहीं हैं तो बीजेपी सरकार को तकलीफ क्यो हो रही : अजय कुमार लल्लू

प्रियंका लोगों का दुख दर्द बांट रहीं हैं तो बीजेपी सरकार को तकलीफ क्यो हो रही : अजय कुमार लल्लू

By शिव मौर्या 
Updated Date

Priyanka Is Sharing The Pain Of The People Why Is The Bjp Government Suffering Ajay Kumar Lallu

बांदा। उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू ने यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी लोगों का दुख दर्द बांट रहीं हैं तो बीजेपी सरकार को क्यों तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि दिल्ली में हुई मौतों के मामले में न्यायिक जांच कराने से सरकार क्यों बच रही है। उन्होंने मांग की कि सभी मामलों की जांच होनी चाहिए।

पढ़ें :- यूपी में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में 18021 नए मरीज, लखनऊ का आंकड़ा 5 हजार पार

बता दें कि, पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता रामेश्वर के निधन श्रद्धांजलि में शामिल होने अजय कुमार लल्लू गए थे। इस दौरान उन्होंने मीडियो से बातचीत में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान 23 से अधिक लोगों की जान गयी थी। लेकिन इसके बावजूद सरकार इस मामले की न्यायिक जांच कराने से कतरा रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि सभी मामलों की जांच होनी चाहिए ताकि सच सामने आ सके।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में हुई हिंसा में 23 से अधिक लोग पुलिस की गोली का शिकार हुए थे। इस दौरान 150 से अधिक लोगों को जेल में बंद किया गया। सरकार पूरे मामले की न्यायिक जांच क्यों नहीं करा रही है। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लोगों के दुख दर्द में शामिल हो रहीं हैं तो बीजेपी सरकार को तकलीफ हो रही है।

उन्होंने कहा कि देश के गरीब, आदिवासी औरउ दलित अपने अधिकार के लिए वंचित है और सरकार दूसरे देश के लोगों को लाकर यहां बसाने का काम कर रही है। जेएनयू हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार का चेहरा उजागर हो गया, केंद्र की सरकार अपने गुर्गों से हॉस्टल में छात्र-छात्राओं व अध्यापकों को पिटवा रही है।

पढ़ें :- UPRVUNL भर्ती 2021 जूनियर इंजीनियर के पदों पर बम्पर भर्ती, इस तारीक से कर सकतें हैं आवेदन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...