राजस्थान मामले को लेकर प्रियंका स​क्रिय,अ​हमद पटेल व वेणुगोपाल को मिली पायलट को मनाने की जिम्मेदारी

sachin
राजस्थान मामले को लेकर प्रियंका स​क्रिय, अ​हमद पटेल और वेणुगोपाल को मिली पायलट को मनाने की जिम्मेदारी

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस के अंदर सियासी उठापट चल रही है। सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम रहे सचिन पायलट के बीच चल रहा विवाद सुर्खियों में आ चुका है। गहलोत का आरोप है कि सचिन पायलट बीजेपी के साथ मिलकर कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश कर रहे थे।

Priyanka S Kri A Hamad Patel And Venugopal Got The Responsibility To Convince The Pilot About The Rajasthan Case :

हालांकि, सचिन पायलट ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह सिर्फ चाहते हैं कि जो वादे चुनाव के समय किए गए हैं, वह पूरा किया जाए। इन सबके बीच सचिन पायलट पार्टी से नाराज चल रहे हैं। वहीं, इसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर एक्टिव हो गयीं हैं।

उन्होंने केसी वेणुगोपाल, अहमद पटेल से सचिन पायलट से बात करने को कहा है और पार्टी में वापस आने को कहा है। दूसरी ओर अशोक गहलोत अभी भी सख्त रुख अपनाए हुए हैं। सचिन पायलट गुट के विधायकों को फोन किया जा रहा है और वापस आने को कहा जा रहा है।

एक तरफ कांग्रेस की ओर से सचिन पायलट को मनाने की कोशिशें की जा रही हैं, तो दूसरी ओर पायलट समर्थक विधायक रामनिवास ने ट्वीट कर अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। ट्वीट में लिखा गया है कि वो लड़ाई से पीछे नहीं हटेंगे।

 

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस के अंदर सियासी उठापट चल रही है। सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम रहे सचिन पायलट के बीच चल रहा विवाद सुर्खियों में आ चुका है। गहलोत का आरोप है कि सचिन पायलट बीजेपी के साथ मिलकर कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश कर रहे थे। हालांकि, सचिन पायलट ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह सिर्फ चाहते हैं कि जो वादे चुनाव के समय किए गए हैं, वह पूरा किया जाए। इन सबके बीच सचिन पायलट पार्टी से नाराज चल रहे हैं। वहीं, इसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर एक्टिव हो गयीं हैं। उन्होंने केसी वेणुगोपाल, अहमद पटेल से सचिन पायलट से बात करने को कहा है और पार्टी में वापस आने को कहा है। दूसरी ओर अशोक गहलोत अभी भी सख्त रुख अपनाए हुए हैं। सचिन पायलट गुट के विधायकों को फोन किया जा रहा है और वापस आने को कहा जा रहा है। एक तरफ कांग्रेस की ओर से सचिन पायलट को मनाने की कोशिशें की जा रही हैं, तो दूसरी ओर पायलट समर्थक विधायक रामनिवास ने ट्वीट कर अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। ट्वीट में लिखा गया है कि वो लड़ाई से पीछे नहीं हटेंगे।