1. हिन्दी समाचार
  2. पुलिस अफसर का वीडिया ट्वीट कर प्रियंका ने बोला हमला, कहा-BJP संस्थाओं में घोल रही साम्प्रदायिक जहर

पुलिस अफसर का वीडिया ट्वीट कर प्रियंका ने बोला हमला, कहा-BJP संस्थाओं में घोल रही साम्प्रदायिक जहर

Priyanka Said Attack By Tweeting Video Of Police Officer

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी का स्थापना दिवस मनाने के लिए लखनऊ में मौजूद हैं। कांग्रेस आज पार्टी का 135वां स्थापना दिवस मना रही है। इस बीच उन्होंने एक पुलिस अफसर का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी संस्थाओं में इस कदम साम्प्रदायिक का जहर घोल रही है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है।

पढ़ें :- शिल्पकारों और दस्तकारों के कला को निखार स्वदेशी के मंत्र को बल देंगे : मुख्यमंत्री

प्रियंका गांधी ने शनिवार को मेरठ केे एक पुलिस अफसर का वीडियो ट्वीट ​किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, भारत का संविधान किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता और जब आप अहम पद पर बैठे अधिकारी हैं तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि भाजपा ने संस्थाओं में इस कदर साम्प्रदायिक जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है।

बता दें कि, सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान 20 दिसंबर को मेरठ शहर में बवाल हुआ था, ​जिसमें वह प्रदर्शनकारियोंअटपटे बोल बोलते हुए दिख रहे हैं। वीडियो एक मिनट 43 सेकेंड का है। अफसर के हाथ में डंडा और हेलमेट है। बॉडी प्रोटेक्टर जैकेट पहनकर गली में जाते दिखाई पड़ रहे हैं। वह मोबाइल से वीडियो बनाते हुए गली में वापस मुड़ते हैं।

एक समुदाय के लोगों से कहते हैं कि जो हो रहा है वह ठीक नहीं है। इस पर वहां खड़े हुए एक व्यक्ति ने कहा कि जो लोग माहौल बिगाड़ रहे हैं, वह गलत हैं। इस पर अफसर कहते हैं कि उनको कह दो वह दूसरे मुल्क चले जाएं। कोई गलत बात मंजूर नहीं होगी।

पढ़ें :- भारत में गज़ब फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Honor V40 5G, जानिए कीमत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...