प्रियंका ने कहा, अफवाहों व एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए, मतगणना केन्द्रों पर डटे रहिए

priyanka
प्रियंका ने कहा, अफवाहों व एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए, मतगणना केन्द्रों पर डटे रहिए

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल आने के बाद बीजेपी सत्ता में दोबारा काबिज होने का दावा कर रही है। वहीं विपक्ष इस एग्जिट पोल को झूठा बता रहा है। विपक्ष का कहना है कि 23 मई को नतीजे आने के बाद बीजेपी सत्ता से बाहर हो जायेगी। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एग्जिट पोल पर ध्यान न देने की कार्यकर्ताओं से अपील की है।

Priyanka Said Do Not Give Up With Rumors And Exit Polls Stay In The Counting Centers :

प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा ​है कि वे अफवाहों और ए​ग्जिट पोल पर ध्यान न दें। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा है कि वे स्ट्रॉन्ग रूम और मतगणना केन्द्रों पर डटे रहेैं। प्रियंका गांधी ने एक आडियो जारी करके यह बातें कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहीं है।

प्रियंका ने जारी आडियो में कहा है ​कि ‘आप लोग अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही है। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए।’

उन्होंने कहा, ‘हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा।’ बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव के बाद एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है । इस एग्जिट पोल को बीजेपी सही बता रही है। एग्जिट पोल में एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिल रहीं हैं। कांग्रेस को मुश्किल से 100 सीटें ही एग्जिट पोल में मिल रहीं हैं। हालांकि विपक्ष ने इस एग्जिट पोल को झूठा बताया है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल आने के बाद बीजेपी सत्ता में दोबारा काबिज होने का दावा कर रही है। वहीं विपक्ष इस एग्जिट पोल को झूठा बता रहा है। विपक्ष का कहना है कि 23 मई को नतीजे आने के बाद बीजेपी सत्ता से बाहर हो जायेगी। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एग्जिट पोल पर ध्यान न देने की कार्यकर्ताओं से अपील की है। प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा ​है कि वे अफवाहों और ए​ग्जिट पोल पर ध्यान न दें। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा है कि वे स्ट्रॉन्ग रूम और मतगणना केन्द्रों पर डटे रहेैं। प्रियंका गांधी ने एक आडियो जारी करके यह बातें कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहीं है। प्रियंका ने जारी आडियो में कहा है ​कि 'आप लोग अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही है। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए।' उन्होंने कहा, 'हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा।' बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव के बाद एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है । इस एग्जिट पोल को बीजेपी सही बता रही है। एग्जिट पोल में एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिल रहीं हैं। कांग्रेस को मुश्किल से 100 सीटें ही एग्जिट पोल में मिल रहीं हैं। हालांकि विपक्ष ने इस एग्जिट पोल को झूठा बताया है।