1. हिन्दी समाचार
  2. चिन्मयानंद केश पर बोलीं प्रियंका, पीड़िता खौफ में फिर भी सरकार नही कर रही कार्रवाई

चिन्मयानंद केश पर बोलीं प्रियंका, पीड़िता खौफ में फिर भी सरकार नही कर रही कार्रवाई

Priyanka Said On Chinmayananda Hair Yet The Government Is Not Taking Action In Fear Of Victim

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला किया है। इस बार उन्होने चिन्मयानंद केश पर ट्वीट करते हुए कहा कि योगी सरकार पहले भी उन्नाव रेप केश में भाजपना विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को संरक्षण देने का हश्र देख चुकी है उसके बावजूद शाहजहांपुर वाले मामले में सरकार लापरवाही कर रही है। एक तरफ पीड़िता भय में है फिर भी सरकार न जाने किस चीज का इंतजार कर रही है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

आपको बता दें कि उन्नाव रेप केश में भी कांग्रेस की तरफ से आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को संरक्षण देने का आरोप लगाया गया था। चिन्मयानंद केश में अभी तक पीड़िता की तहरीर पर चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा नही दर्ज किया गया जिसकी वजह से लगातार विपक्ष सरकार पर चिन्मयानंद को संरक्षण देने का आरोप लगा रही है।

अगर चिन्मयानंद केश की बात करें तो अभी तक इस मामले में पीड़िता के धारा 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज किए जा चुके हैं। एसआईटी ने भी इस मामले की जांच की है लेकिन अभी तक किसी भी नतीजे पर नही पंहुच सकी है। उधर स्वामी चिन्मयानन्द की हालत बिगड़ती चली जा रही है जिसके वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं। छात्रा का आरोप है कि स्वामी चिन्मयानंद बच्चा बनकर बीमारी का नाटक कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...