नाविक की बेटी की शादी पर प्रियंका ने भेजा तोहफा, नाविक बोला- ऐसा नेता कभी नही देखा

priyanka
प्रियंका ने लखनऊ भेजे एक लाख मास्क, 47 लाख लोगों को पंहुचाया राशन और खाना

वाराणसी। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने एकबार फिर दरियादिली दिखाई है, इतनी व्यस्तता के बावजूद जब उन्हे वाराणसी के एक नाविक ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण भेजा तो उन्होने अपने कार्यकर्ताओं से नाविक की बेटी के लिए तोहफा भिजवाया। जैसे ही नाविक को तोहफा मिला तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नही था।

Priyanka Sent Gift On The Marriage Of The Sailors Daughter The Sailor Said Never Seen Such A Leader :

हाल ही में प्रियंका गांधी वाराणसी दौरे पर गयी थी ओेैर इस दौरान वो नाव पर भी बैठी थीं। उसी नाविक अशोक साहनी की बेटी की इसी महीने शादी है, जिसके चलत उसने कांग्रेस महासचिव को शादी में आने का न्योता दिया था। वहीं गुरुवार को जब अचानक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय अपने समर्थकों के साथ अशोक साहनी के घर पहुंचे और प्रियंका गांधी का एक बधाई पत्र और साड़ी उन्हें सौंपी तो उसको एक पल विश्वास ही नही हुआ।

अशोक साहनी का कहना है कि उसकी नाव में वैसे तो कई नेता और वीआईपी सवार हो चुके हैं लेकिन उसने आज तक किसी नेता का ऐसा रूप नहीं देखा। उन्होने सभी कांग्रेस नेताओं के समक्ष आभार व्यक्त किया और प्रियंका गांधी को भी धन्यवाद दिया। बता दें कि प्रियंका गांधी पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के शहरों में घूम रही हैं। उनके दौरे का मकसद नागरिकता कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों और घायलों से मुलाकात करना है।

वाराणसी। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने एकबार फिर दरियादिली दिखाई है, इतनी व्यस्तता के बावजूद जब उन्हे वाराणसी के एक नाविक ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण भेजा तो उन्होने अपने कार्यकर्ताओं से नाविक की बेटी के लिए तोहफा भिजवाया। जैसे ही नाविक को तोहफा मिला तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नही था। हाल ही में प्रियंका गांधी वाराणसी दौरे पर गयी थी ओेैर इस दौरान वो नाव पर भी बैठी थीं। उसी नाविक अशोक साहनी की बेटी की इसी महीने शादी है, जिसके चलत उसने कांग्रेस महासचिव को शादी में आने का न्योता दिया था। वहीं गुरुवार को जब अचानक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय अपने समर्थकों के साथ अशोक साहनी के घर पहुंचे और प्रियंका गांधी का एक बधाई पत्र और साड़ी उन्हें सौंपी तो उसको एक पल विश्वास ही नही हुआ। अशोक साहनी का कहना है कि उसकी नाव में वैसे तो कई नेता और वीआईपी सवार हो चुके हैं लेकिन उसने आज तक किसी नेता का ऐसा रूप नहीं देखा। उन्होने सभी कांग्रेस नेताओं के समक्ष आभार व्यक्त किया और प्रियंका गांधी को भी धन्यवाद दिया। बता दें कि प्रियंका गांधी पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के शहरों में घूम रही हैं। उनके दौरे का मकसद नागरिकता कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों और घायलों से मुलाकात करना है।