1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रियंका को एक या दो नहीं बल्कि चाहिए 11 बच्चों की टीम, ऐसे कर रही Family planning

प्रियंका को एक या दो नहीं बल्कि चाहिए 11 बच्चों की टीम, ऐसे कर रही Family planning

Priyanka Should Not Have One Or Two But Wants A Team Of 11 Children Doing Family Planning Like This

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे चर्चित और हॉट कपल का नाम लिया जाये तो सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का नाम आएगा। इनकी जोड़ी इंडिया मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से चर्चित है। दरअसल, हाल ही में एक मैगजीन शूट के इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने निजी जीवन से जुड़े से बातें शेयर कीं।

पढ़ें :- Priyanka Chopra की ड्रेस पर बन रहे Funny Means, एक्ट्रेस मींस शेयर कर बोली-मेरा दिन बनाने के लिए...

हाल ही में एक मैगजीन शूट के इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने निजी जीवन से जुड़े से बातें शेयर कीं। एक ओर जहां उन्होंने निक और अपने उम्र गैप के बारे में बात की.. वहीं, फैमिली प्लानिंग पर कहा कि, वह एक या दो नहीं कई सारे बच्चे करना चाहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी और उसी समय से दोनों के उम्र में 10 के फासले को लेकर बातें हो रही हैं। अब प्रियंका ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।


निक के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, “जब निक मेरे साथ होते हैं तो मैं काफी कंफर्टेबल महसूस करती हूं। मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जैसी भी रहूं, लोग मेरे बारे में जो सोचें, मैं एक लड़की हूं जो अपनी जिंदगी बेस्ट तरीके से जीना चाहती है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि निक जोनस जैसा पार्टनर मुझे मिला।”

वहीं, फैमिली प्लानिंग की बात पर प्रियंका ने हंसते हुए कहा, मुझे ढेर सारे बच्चे चाहिए। उतने बच्चे चाहिए, जितने मैं कर सकती हूं.. शायद एक पूरी क्रिकेट टीम.. 11 बच्चे..

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...