1. हिन्दी समाचार
  2. महंगाई और बेरोजगारी को लेकर प्रियंका ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर प्रियंका ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

Priyanka Targeted Government On Inflation And Unemployment Tweeting This

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। हाल के दिनों में खाद्य पदार्थों और ईंधन की कीमतों में आए उछाल के कारण दिसंबर में खुदरा महंगाई दर पांच साल के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। इसे लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने केंद्र सरकार पर गरीबों की जेब काटकर उनके पेट पर लात मारने का आरोप लगाया है। प्रियंका वाड्रा ने ट्विटर पर लिखा कि सब्जियां, खाने पीने की चीजों के दाम आम लोगों की पहुंच से बाहर हो रहे हैं। जब सब्जी, तेल, दाल और आटा महंगा हो जाएगा तो गरीब खाएगा क्या? ऊपर से मंदी की वजह से गरीब को काम भी नहीं मिल रहा है। भाजपा सरकार ने तो जेब काट कर पेट पर लात मार दी है।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

पढ़ें :- किसान आंदोलन: MSP पर किसानों को भरोसा जरूरी, स्वदेशी जागरण मंच ने की मांग

वहीं कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि इस मामले पर प्रधानमंत्री जवाब दें तथा सर्वदलीय बैठक बुलाकर मंहगाई कम करने की रूपरेखा बताएं। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि शासन नहीं विभाजन भाजपा का नया नारा बन गया है।

सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी के रूप में देश को दो बड़े धोखे दिए हैं। खाने पीने की वस्तुएं महंगी हो गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते थे अबकी बार महंगाई पर वार, अब वह चुप बैठे हैं। उन्होंने दावा किया कि महंगाई डायन की तरह बढ़ती जा रही है। सब्जी के दाम बेतहाशा बढ़ गए हैं कि वह लोगों की पहुंच से बाहर हो गई है।

सुरजेवाला ने कहा कि अब तो ऐसा लगता है कि शाकाहारी होना पाप हो गया है। गरीब आदमी की जिंदगी बहुत मुश्किल हो गई है। देश की गृहणियों के लिए और भी मुश्किल हो गई है। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि पिछले एक साल में 50 लाख नौकरियां चली गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री तत्काल विपक्षी दलों की बैठक बुलाएं और देश को विश्वास में लें। वह बताएं कि 30 दिन में महंगाई कम करने की रूपरेखा क्या है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...