1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका वाड्रा ने अजय लल्लू की गिरफ्तारी के खिलाफ किया संघर्ष का ऐलान

प्रियंका वाड्रा ने अजय लल्लू की गिरफ्तारी के खिलाफ किया संघर्ष का ऐलान

Priyanka Vadra Announces Struggle Against Arrest Of Ajay Lallu

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ खुले संघर्ष का ऐलान किया है। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के खिलाफ आवास उठाते उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तब तक यूपी कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता यह संघर्ष जारी रखेगा।

पढ़ें :- बिहार चुनाव : उपेंद्र कुशवाहा ने बसपा के साथ बनाया नया गठबंधन, महागठबंधन पर लगाए आरोप

उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा कि ‘यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने संघर्षशील श्रमिक जीवन बिताकर राजनीतिक मुकाम हासिल किया है। 19 मई को यूपी सरकार ने जिस दुर्भावना के साथ उन्हें जेल में डाला है, वह साफ दर्शाता है कि विपक्ष के सकारात्मक सेवाभाव को यूपी सरकार द्वारा ठुकराया और दबाया जा रहा है, लेकिन अजय कुमार लल्लू नहीं झुकेंगे और कांग्रेस पार्टी का काम नहीं रुकेगा। जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तब तक यूपी कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता उनके लिए आवाज उठाएगा और संघर्ष जारी रखेगा।

बता दें कि प्रवासी श्रमिकों और कामगारों को अन्य राज्यों से लाने के लिए बसों की सूची में फर्जीवाड़ा करने के आरोप में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्हें लखनऊ पुलिस ने बुधवार को आगरा से गिरफ्तार किया गया था। लल्लू को गुरुवार को गोसाईगंज स्थित जिला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। जेल में बने क्वारंटाइन बैरक में उन्हें रखा गया है, जहां कोई मुलाकात नहीं कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...