1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका ने CM योगी के फैसले का किया स्वागत, दिया सरकार को साधुवाद

प्रियंका ने CM योगी के फैसले का किया स्वागत, दिया सरकार को साधुवाद

Priyanka Welcomed Cm Yogis Decision Gave Thanks To The Government

नई दिल्ली। भारत की कोरोनावायरस के खिलाफ जंग जारी है, कुछ राज्यों में राहत जरूर मिली है लेकिन कई ऐसे राज्य हैं जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 23 हजार के पार पहुंच चुकी है। इन सब के बीच जारी लॉकडाउन में मजदूरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इधर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे अपने श्रमिकों को चरणबद्ध तरीके से वापस लाने का फैसला किया है। जिसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस फैसला का स्वाग​त किया है साथ ही सरकार को साधुवाद दिया है।

पढ़ें :- 16 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है रुका हुआ धन, जानिए अपनी राशि का हाल

बता दें कि प्रियंका गांधी ने बाहर फंसे प्रदेश के मजदूरों को लोने के लिए योगी सरकार से अपील की थी। अपील के कुछ दिनो बाद जब योगी सरकार मजदूरों को लाने के लिए तैयार हो गयी तो उन्होने ट्वीट कर सरकार को धन्यवाद दिया। गोरतलब है कि कल लॉकडाउन की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक में सीएम योगी ने कहा, प्रदेश से बाहर काम करने वाले और वहीं फंसे रह गए प्रदेशवासियों को चरणबद्ध तरीके से वापस लाएंगे।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट मे लिखा है,”अन्य राज्यों में फंसे यूपी के कुछ मजदूरों को वापस लाने की पहल पर उप्र सरकार को साधुवाद। हम लगातार इस मुद्दे पर ज़ोर दे रहे हैं और यह उस दिशा में एक सार्थक कदम है.इसे पूरी तरह से सफल होने के लिए बाकी मजदूरों के लौटने के लिए भी योजना बनानी जरूरी है। अगर इसी तरह सकारात्मक रूख से देश के हित में हम सब कोऑपरेट करते रहें तो कोरोना से लड़ने मे बहुत मजबूती प्राप्त होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...