1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चुनावी दौरे पर असम पहुंची प्रियंका ने कहा, बहुरंगी संस्कृति ही इस राज्य की शक्ति है

चुनावी दौरे पर असम पहुंची प्रियंका ने कहा, बहुरंगी संस्कृति ही इस राज्य की शक्ति है

By शिव मौर्या 
Updated Date

गुवाहाटी। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा असम के दौरे पर हैं। वो दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं महिलाओं से अनुरोध करती हूं की वे आगामी चुनाव में जिम्मेदारी से वोटिंग करें, क्योंकि यह उनके और उनके बच्चों के भविष्य के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में महिलाओं के प्रति अपराध की दर देश में सबसे अधिक है और मौजूदा सरकार ने स्थिति को सुधारने के लिए कुछ नहीं किया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

प्रियंका ने चाय बागानों में श्रमिकों के साथ मुलाकात की और चाय की पत्तियां भी तोड़ी। इसके साथ ही वह तेजपुर के महाभैरव मंदिर में दर्शन और चुनावी सभा भी करेंगी। उन्होंने आगे कहा कि, आप जब वोटिंग करें, तो ध्यान से व सोच कर मतदान करें और समझें कि जिस सियासी पार्टी या नेताओं को आप चुन रहे हैं वे आपके बच्चों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए नीतियां तैयार करने के लायक हैं या नहीं।

असम राज्य की विशेषताओं के संबंध में उन्होंने ट्वीट करके कहा कि असम की बहुरंगी संस्कृति ही असम की शक्ति है। असम यात्रा के दौरान लोगों से मिलकर महसूस किया कि लोग इस बहुरंगी संस्कृति को बचाने के लिए वे पूरी प्रतिबद्धता से तैयार हैं। अपनी संस्कृति और विरासत बचाने के लिए असम के लोगों की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है।

 

पढ़ें :- UP News: गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...