1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Lakhimpur Violence पर बोली प्रियंका ने लिखी पीएम को लिखी चिट्ठी, कहा- उनको बर्खास्त कीजिये…

Lakhimpur Violence पर बोली प्रियंका ने लिखी पीएम को लिखी चिट्ठी, कहा- उनको बर्खास्त कीजिये…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) मामले में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने यूपी सरकार पर न्याय की आवाज दबाने का आरोप लगाया।आपको बता दें, इस चिट्ठी में प्रियंका ने लखीमपुर के किसानो के नरसंहार और अन्नदाताओं के साथ हुई क्रूरता को पूरे देश ने देखा। आपको यह जानकारी भी है कि किसानो को अपनी गाड़ी से कुचलने का मुख्य आरोपी आपकी सरकार के केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री का बेटा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) मामले में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने यूपी सरकार पर न्याय की आवाज दबाने का आरोप लगाया।

पढ़ें :- Priyanka Gandhi Vadra आज पहुंचेंगी प्रयागराज, इस पीड़ित परिवार से करेंगी मुलाक़ात

आपको बता दें, इस चिट्ठी में प्रियंका ने लखीमपुर (Lakhimpur Violence) के किसानो के नरसंहार और अन्नदाताओं के साथ हुई क्रूरता को पूरे देश ने देखा। आपको यह जानकारी भी है कि किसानो को अपनी गाड़ी से कुचलने का मुख्य आरोपी आपकी सरकार के केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री (Union Minister of State for Home) का बेटा है।

राजनीतिक दबाव के चलते इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने शुरुआत से ही न्याय की आवाज (voice of justice) को दबाने की कोशिश की। सुप्रीम कोर्ट ने इस संदर्भ में कहा कि सरकार की मंशा देखकर लगता है कि सरकार किसी विशेष आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है।

उन्होने कहा कि लखीमपुर में मारे गए किसानों के परिवारों से वह मिली है। वह असहनीय पीड़ा में है। परिवार न्याय चाहते है मगर केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के पद में बने रहते यह संभव नहीं है। किसान नरसंहार मामले में जांच की हालिया स्थिति उन परिवारों की आशंका को सही साबित करती है। देश की कानून व्यवस्था के जिम्मेदार गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आपके उसी मंत्री के साथ मंच साझा कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...