1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रियंका का यूपी दौरा, 14 जुलाई को आ सकती हैं लखनऊ

विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रियंका का यूपी दौरा, 14 जुलाई को आ सकती हैं लखनऊ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 14 जुलाई को मिशन यूपी पर निकलने वाली हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी अपनी रणनीति बनायेंगी। साथ ही उम्मीदवारों के चयन को लेकर भी मंथन करेंगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Priyankas Visit To Up Before 2022 Assembly Elections May Come To Lucknow On July 14

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 14 जुलाई को मिशन यूपी पर निकलने वाली हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी अपनी रणनीति बनायेंगी। साथ ही उम्मीदवारों के चयन को लेकर भी मंथन करेंगी।

पढ़ें :- कोरोना काल में बेसहारा हुए बच्चों के लिए सीएम योगी ने शुरू हुई 'बाल सेवा योजना'

पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने 39 उम्मीदवारों के नाम भी तय कर लिए हैं। बता दें कि, 14 जुलाई से प्रियंका दो या तीन दिन के लखनऊ दौरे पर रहेंगी जहां वो 2022 की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगी और टिकट वितरण पर मंथन करेंगी।

बता दें कि, 39 उम्मीदवार तय कर लिए हैं जिनको चुनाव लड़ने के लिए कह दिया गया है। मौजूदा पांच विधायकों इमरान मसूद, प्रदीप माथुर, ललितेश पति त्रिपाठी, इमरान प्रतापगढ़ी, नदीम जावेद और प्रदीप जैन आदित्य जैसे नेताओं को विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करने के लिए बोल दिया गया है। कांग्रेस ने फिलहाल किसी राजनीतिक पार्टी से गठबंधन नहीं किया है लेकिन अंदरखाने कई दलों से संपर्क करने की कोशिश हो रही है।

 

पढ़ें :- योगी जी आवाज उठाना और आंदोलन करना जनता का एक संवैधानिक अधिकार : प्रियंका गांधी वाड्रा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X