1. हिन्दी समाचार
  2. एक लाख के इनामी ने पुलिस को देखकर दी जान, प्रेमिका समेत तीन की हत्या में था वांछित

एक लाख के इनामी ने पुलिस को देखकर दी जान, प्रेमिका समेत तीन की हत्या में था वांछित

By बलराम सिंह 
Updated Date

Prize Of One Lakh Gave Life After Seeing Police Wanted In Killing Three Including Girlfriend

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में बीजेपी नेता के बेटे, भतीजे समेत तीन लोगों की निर्मम हत्या करने वाले एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश जॉनी ने पुलिस को देखकर बस में खुद को गोली मारकर हत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- दुखद : रात भर संक्रमित भाई के शव के साथ रोया, सुबह दोनों की साथ में उठी अर्थी

पुलिस के मुताबिक बढ़ापुर थाने के सामने शुक्रवार रात करीब एक बजे पुलिस ने चेकिंग के लिए एक रोडवेज बस को रोका, चेकिंग के दौरान बस में बैठे कुख्यात जॉनी पर पुलिसकर्मियों ने तमंचा तान दिया, इसी बीच अन्य पुलिस कर्मी भी बस में पहुंच गए और उस पर राइफलें तान दी और उसे समर्पण करने को कहा। इस बीच जॉनी ने कनपटी से तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली।

जॉनी ने गत 26 सितम्बर को भाजपा नेता भीम सिंह कश्यप के बेटे राहुल और भतीजे कृष्ण की हत्या कर दी थी। दोनों की हत्या के पांच दिन बाद ही उसने स्योहारा के गांव दौलताबाद निवासी पूर्व एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा की भी घर में घुसकर हत्या कर दी थी। एक तरफा प्यार में जॉनी ने गीतिका को सात गोलियां मारी थीं। तीन हत्या करने वाला जॉनी सुर्खियों में आ गया और पुलिस के अधिकारियों ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम की घोषणा करते हुए दबिश पर टीमों को लगाया गया गया था। 21 थानों की पुलिस टीम उसकी तलाश में थी। जानी को शुक्रवार को नगीना में एक मिठाई की दुकान पर देखा गया था, उसके बाद वह एक बस में बैठकर चला गया था। रात में ही उस पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था।

बढ़ापुर के मोहल्ला नोमी निवासी एक लाख का इनामी बदमाश जॉनी जिले की पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। जॉनी को तलाशने में पुलिस को सादे कपड़ों में सड़कों पर रहना पड़ रहा था। मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय करने का दावा किया जा रहा था। बावजूद इसके जॉनी की कोई लोकेशन पुलिस को नहीं मिल रही थी।

वहीं, गुरुवार रात करीब नौ बजे जॉनी नगीना में तुलाराम के रेस्टोरेंट पर पहुंचा और आराम से बैठकर आठ रसगुल्ले खाए। इसके बाद जॉनी हरिद्वार जाने वाली रोडवेज की बस में बैठकर चला गया। जॉनी काफी देर तक नगीना इलाके में रहा। किसी व्यक्ति ने जॉनी के रसगुल्ला खाने की सूचना पुलिस को दे दी।

पढ़ें :- पंजाब में 31 मई तक बढ़ा कर्फ्यू, प्रतिबंधों को सख्ती से लागू करने के निर्देश

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X