प्रो कबड्डी लीग : बेहद रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा ने तेलुगू को हराया

up warriors

Pro Kabaddi League In A Very Exciting Contest Up Warriors Defeated Telugu

लखनऊ। प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 के सबसे महंगे खिलाड़ी नितिन तोमर ने अंतिम समय में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में अपनी टीम यूपी योद्धा को तेलुगू टाइटंस के खिलाफ जीत दिलाई। बाबू बनारसी दास स्टेडियम में यूपी ने टाइंटस को बेहद रोमांचक मुकाबले में 25-22 से मात दी।

मैच खत्म होने से एक मिनट पहले स्कोर 22-22 से बराबरी पर था। यहां से यूपी ने टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी की रेड को असफल करते हुए स्कोर 23-22 कर एक अंक की बढ़त ले ली और फिर नितिन तोमर ने अगले ही पल सफल रेड मारते हुए स्कोर 25-22 कर दिया। हालांकि अंतिम सेंकेड में टाइटंस के मोहसेन माघसोडुलोउ ने एक अंक तो लिया, लेकिन यह टाइटंस की हार को टाल नहीं सका।

इससे पहले, मैच शुरू से ही काफी रोमांचक रहा। अंकों की लुकाछिपी बराबर चलती रही। पहला अंक यूपी ने लिया तो अगले ही पर टाइटंस ने बराबरी कर ली। यूपी फिर 3-2 से आगे हो गई लेकिन ऋषांक देवाडिगा की रेड को असफल करते हुए टाइटंस ने स्कोर फिर बराबर कर लिया।

पहले हाफ में इसी तरह खेल चलता रहा और कभी एक टीम आगे होती तो दूसरी टीम अगले ही पल बराबरी कर लेती। पहले हाफ की समाप्ति तक टाइटंस ने किसी तरह 12-10 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में आते ही राहुल की रेड को असफल करते हुए यूपी ने बराबरी कर ली और फिर 16-14 की बढ़त ले ली। इस बढ़त को उसने 18-16 तक पहुंचा दिया, लेकिन टाइटंस ने 36वें मिनट में 20-20 से स्कोर बराबर कर लिया।

यहां से मैच किसी भी और जा सकता था, लेकिन नितिन ने चतुराई से मैच का रुख यूपी की तरफ मोड़ जीत हासिल की।

नितिन ने छह रेड अंक हासिल किए। टाइटंस के कप्तान राहुल ने भी छह रेड अंक लिए।

लखनऊ। प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 के सबसे महंगे खिलाड़ी नितिन तोमर ने अंतिम समय में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में अपनी टीम यूपी योद्धा को तेलुगू टाइटंस के खिलाफ जीत दिलाई। बाबू बनारसी दास स्टेडियम में यूपी ने टाइंटस को बेहद रोमांचक मुकाबले में 25-22 से मात दी। मैच खत्म होने से एक मिनट पहले स्कोर 22-22 से बराबरी पर था। यहां से यूपी ने टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी की रेड को असफल करते…