नई ड्रेस पहनकर आई छात्रा तो शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत

Professor Tries To Kiss Student In Bengaluru

बेंगलुरू। बेंगलुरु के शासकीय महिला कॉलेज में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहाँ एक छात्रा ने नई ड्रेस पहनकर आई तो शिक्षक ने उसे चूमने की कोशिश की। फ़िलहाल शिक्षक की इस शर्मनाक हरकत पर डिपार्टमेंट ऑफ कॉलेजिएट एजुकेशन ने उसे कॉलेज से निकाल दिया है।




यह घटना गुरुवार की है। लड़की गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। वो कॉलेज में नई ड्रेस पहन रही थी। तभी एक शिक्षक ने उसकी तारीफ़ करते हुए उसे किस कर लिया। फिलहाल लड़की ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रशासन को दी। इस मामले में किसी भी तरह की कोई पुलिस शिकायत नहीं की गई है।




इस मामले में डॉ अजय नागाभूषण एमएन कमिश्नर, डिपार्टमेंट ऑफ कॉलेजिएट एजुकेशन ने कहा कि लड़की से हमें जो शिकायत मिली थी। हमने उसे आगे बढ़ा दिया है। साथ ही आरोपी शिक्षक को दूसरे शासकीय कॉलेज में भेज दिया गया है। साथ ही अथॉरिटीज को आरोपी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की हिदायत भी दी है।

बेंगलुरू। बेंगलुरु के शासकीय महिला कॉलेज में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहाँ एक छात्रा ने नई ड्रेस पहनकर आई तो शिक्षक ने उसे चूमने की कोशिश की। फ़िलहाल शिक्षक की इस शर्मनाक हरकत पर डिपार्टमेंट ऑफ कॉलेजिएट एजुकेशन ने उसे कॉलेज से निकाल दिया है। यह घटना गुरुवार की है। लड़की गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। वो कॉलेज में नई ड्रेस पहन रही थी। तभी एक शिक्षक ने उसकी तारीफ़ करते हुए उसे किस कर…