दूरदर्शन पर लाइव शो के दौरान बोलते-बोलते हो गयी मशहूर लेखिका की मौत

दूरदर्शन पर लाइव शो, मशहूर लेखिका की मौत
दूरदर्शन पर लाइव शो के दौरान बोलते-बोलते हो गयी मशहूर लेखिका की मौत

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की मश्हूर लेखिका व शिक्षाविद रीता जतिंदर का दूरदर्शन पर लाइव शो के दौरान बोलते-बोलते निधन हो गया। यह तब हुआ जब वह लाइव शो के दौरान अपनी जर्नी के बारे में बता रही थीं। रीता के अचानक ऐसे निधन होने से उनके घरवाले, दोस्त और प्रशंसक हैरान रह गए। बता दें कि रीता जम्मू-कश्मीर में सोमवार को दूरदर्शन के शो के लाइव टेलिकास्ट के लिए मेहमान के रूप में शामिल हुई थीं।

Prominent Writer Educationist Rita Jatinder Died During Live Show :

मश्हूर लेखिका रीता जतिंदर उस वक्त चैनल में ‘गुड मार्निंग जम्मू ऐंड कश्मीर’ के प्रसारण में अपने जीवन और उपलब्धियों पर सवालों का जवाब दे रही थीं। अचानक उनकी आवाज भरने लगी और वह बेहोश हो गईं। यह देख शो में मौजूद दोनों होस्ट और दर्शक हैरान रह गए।

वह अपनी कुर्सी पर ही पीछे की ओर गिर गईं और भारी सांसें लेने लगीं। शो को कट किया गया और इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने लेखिका को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के वक्त शो के निर्माता इस अप्रत्याशित स्थिति को प्रारंभ में संभालने में सक्षम नहीं हो पाए।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की मश्हूर लेखिका व शिक्षाविद रीता जतिंदर का दूरदर्शन पर लाइव शो के दौरान बोलते-बोलते निधन हो गया। यह तब हुआ जब वह लाइव शो के दौरान अपनी जर्नी के बारे में बता रही थीं। रीता के अचानक ऐसे निधन होने से उनके घरवाले, दोस्त और प्रशंसक हैरान रह गए। बता दें कि रीता जम्मू-कश्मीर में सोमवार को दूरदर्शन के शो के लाइव टेलिकास्ट के लिए मेहमान के रूप में शामिल हुई थीं।मश्हूर लेखिका रीता जतिंदर उस वक्त चैनल में 'गुड मार्निंग जम्मू ऐंड कश्मीर' के प्रसारण में अपने जीवन और उपलब्धियों पर सवालों का जवाब दे रही थीं। अचानक उनकी आवाज भरने लगी और वह बेहोश हो गईं। यह देख शो में मौजूद दोनों होस्ट और दर्शक हैरान रह गए।वह अपनी कुर्सी पर ही पीछे की ओर गिर गईं और भारी सांसें लेने लगीं। शो को कट किया गया और इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने लेखिका को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के वक्त शो के निर्माता इस अप्रत्याशित स्थिति को प्रारंभ में संभालने में सक्षम नहीं हो पाए।