ऑनलाइन चल रहा था जिस्मफरोसी का काला कारोबार, पुलिस ने किया भंडाफोड़

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने एक ऑनलाइन चल रहे जिस्फारोसी के काले कारोबार का भंडाफोड़ करते हुए दो लड़कियों को ग्राहक के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया है। रैकेट की संचालिका को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।



पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी के रहने वाले दूध नाथ यादव के घर मे धंधे की संचालिका प्रभावती देवी ने 5 महीने पहले बिजनेस करने के नाम पर मकान किराए पर लिया था। कुछ माह बाद पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की थी कि मकान में अवांछित तत्वों के लोगों का आना जाना लगा रहता है।

उसके बाद पुलिस ने पड़ताल की तो सेक्स रैकेट के चलने का खुलासा हुआ। पुलिस ने जब छापेमारी की तो मौका-ए-वारदात से नेपाल की रहने वाली एक लड़की तथा शेखपूरा की रहने वाली युवती के साथ-साथ धंधे कि संचालिका को मौके से गिरफ्तार किया। पूछताछ पर लड़कियों ने बताया कि पैसों की खातिर वह यह सब करती थी।




बताया जा रहा है यह संचालिका बड़ी शातिर थी। पूरा काला कारोबार ऑनलाइन ही चलाती थी। ग्राहकों की डील भी ऑनलाइन करती थी। लड़कियों का फोटो भेज रेट तय किया जाता था। फिर अकाउंट में पैसा आने के बाद महिला उसे अपने घर बुलाती थी और धंधा करवाती थी। वहीं ग्राहकों की मांग पर शराब का भी इंतजाम किया जाता था। पुलिस ने मौके से कंडोम, सिगरेट के पैकेट तथा शराब की एक खाली बोतल बरामद की है। फिलहाल पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत कार्यवाई कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।