वेश्यावृत्ति को अपराध मुक्त करने की मांग कर रही ये एक्ट्रेस

अभिनेत्री मैगी जिलिनहौल मानती हैं कि वेश्यावृत्ति को सुरक्षित बनाने के लिए इसे अपराध मुक्त किया जाए। सूत्रों के अनुसार जिलिनहौल टीवी शो ‘द डूस ‘ में एक वेश्या का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने ईएलएलई पत्रिका को दिए साक्षात्कार में कहा कि अगर वेश्यावृत्ति को अपराध मुक्त किया जाता है तो इस उद्योग से जुड़े सभी लोगों के लिए यह सुरक्षित होगा।

Prostitution Should Be Free From Crime Maggie Jillianhole :

जिलिनहौल ने कहा, “संघ की आवश्यकता एक वेश्या से अधिक किसे है। मैं यहां डेविड सिमोन (टीवी शो के निर्माता) के हवाले से बता रही हूं। इसे अपराध मुक्त करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें और सबका ख्याल रखा जाए।”

अभिनेत्री मैगी जिलिनहौल मानती हैं कि वेश्यावृत्ति को सुरक्षित बनाने के लिए इसे अपराध मुक्त किया जाए। सूत्रों के अनुसार जिलिनहौल टीवी शो 'द डूस ' में एक वेश्या का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने ईएलएलई पत्रिका को दिए साक्षात्कार में कहा कि अगर वेश्यावृत्ति को अपराध मुक्त किया जाता है तो इस उद्योग से जुड़े सभी लोगों के लिए यह सुरक्षित होगा। जिलिनहौल ने कहा, "संघ की आवश्यकता एक वेश्या से अधिक किसे है। मैं यहां डेविड सिमोन (टीवी शो के निर्माता) के हवाले से बता रही हूं। इसे अपराध मुक्त करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें और सबका ख्याल रखा जाए।"