1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के साथ बड़ा हादसा, अस्पताल में भर्ती

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के साथ बड़ा हादसा, अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी बुधवार को घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बैरिकेड के धक्के की वजह से उन्हें चोट आई है। अभी उनका बीरभूम के प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि रामपुरहाट हिंसा मामले को लेकर बीरभूम जिले में बीजेपी ने एक रैली निकाली थी, वहीं पर शुभेंदु अधिकारी के साथ ये हादसा हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी बुधवार को घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बैरिकेड के धक्के की वजह से उन्हें चोट आई है। अभी उनका बीरभूम के प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि रामपुरहाट हिंसा मामले को लेकर बीरभूम जिले में बीजेपी ने एक रैली निकाली थी, वहीं पर शुभेंदु अधिकारी के साथ ये हादसा हुआ है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

शुभेंदु अधिकारी ही इस रैली की अगुवाई कर रहे थे, तभी अचानक उन्हें एक बैरिकेड से धक्का लगा और उन्हें चोट आ गई है। हालांकि घटना के तुरंत बाद उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। अभी तक बीजेपी की तरफ से या फिर अस्पताल ने कोई बयान जारी नहीं किया है। खबर है कि उनके पैर में चोट आई है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बीजेपी द्वारा ‘कानून तोड़ो आंदोलन’ चलाया गया था। सिउड़ी सर्किट हाउस से जिलाधिकारी कार्यलय तक प्रदर्शन करने की तैयारी थी, लेकिन उस बीच में ही जब पुलिस बैरिकेड हटाया गया, शुभेंदु अधिकारी गिर गए और चोटिल हो गए।

अभी इस समय बीरभूम हिंसा की सीबीआई द्वारा चांज की जा रही है। कलकत्ता हाई कोर्ट के फैसले के बाद ही सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू की है। इस घटना की बात करें तो इस साल 21 मार्च को कुछ उपद्रवियों ने घरों में आग लगाकर आठ लोगों को जिंदा जला दिया था।

स्थानीय पुलिस ने कहा था उन्होंने इस घटना के बाद 10 लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन बाद में कलकत्ता हाई कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी का ममता सरकार पर हमला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज भी ये विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...