वाराणसी : गैस की बढ़ी कीमतों से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऐसे जताया विरोध

वाराणसी। देश में घरेलू गैस सिलेण्डर की कीमते बढ़ने के बाद विपक्षी पार्टियों ने अपने—अपने अंदाज में विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है। इसी क्रम में वाराणसी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। मैदागिनी स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा के सामने सैकड़ो कार्यकर्ता इकटृठे हुए और उपले जलाकर उसपर रोटियां सेंकी। वहां उपस्थित लोगों को वही रोटियां खिलाते हुए केन्द्र सरकार को जमकर कोसा।

Protest Against Gas Cylender Price Incresing :

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस कार्यकताओं ने सिलेंडर के प्रतीक पोस्टर पर फूल अर्पित करते हुए केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा कि पेट्रो उत्पादों में हुई इस प्रकार की मूल्य मूल्यवृद्धि से गरीब परिवारों का बजट पूरी तरह से बिगाड़ दिया है।

बता दें कि विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों ने कहा कि महिला उत्पीड़न व महिला अत्याचार की घटनाओं पर सरकार संवेदनशील नहीं है। छेड़खानी रोकने के लिए बनाया गया एण्टी रोमियो दस्ता तो कहीं नजर ही नही आ रहा है। स्वास्थ्य सेवाओं की ऐसी स्थिती हो गई हैं कि प्राथमित स्वास्थ्य केन्द्रो बंद पड़े है।

वाराणसी। देश में घरेलू गैस सिलेण्डर की कीमते बढ़ने के बाद विपक्षी पार्टियों ने अपने—अपने अंदाज में विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है। इसी क्रम में वाराणसी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। मैदागिनी स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा के सामने सैकड़ो कार्यकर्ता इकटृठे हुए और उपले जलाकर उसपर रोटियां सेंकी। वहां उपस्थित लोगों को वही रोटियां खिलाते हुए केन्द्र सरकार को जमकर कोसा। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस कार्यकताओं ने सिलेंडर के प्रतीक पोस्टर पर फूल अर्पित करते हुए केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा कि पेट्रो उत्पादों में हुई इस प्रकार की मूल्य मूल्यवृद्धि से गरीब परिवारों का बजट पूरी तरह से बिगाड़ दिया है। बता दें कि विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों ने कहा कि महिला उत्पीड़न व महिला अत्याचार की घटनाओं पर सरकार संवेदनशील नहीं है। छेड़खानी रोकने के लिए बनाया गया एण्टी रोमियो दस्ता तो कहीं नजर ही नही आ रहा है। स्वास्थ्य सेवाओं की ऐसी स्थिती हो गई हैं कि प्राथमित स्वास्थ्य केन्द्रो बंद पड़े है।