1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Web Series Ashram-3 को लेकर भोपाल में विरोध, हिंदूवादी संगठन की गुंडागर्दी में क्रू मेंबर को लगी चोट

Web Series Ashram-3 को लेकर भोपाल में विरोध, हिंदूवादी संगठन की गुंडागर्दी में क्रू मेंबर को लगी चोट

वेब सीरीज आश्रम की पहली सीरीज से ही इसका विरोध चल रहा है। लेकिन अब आश्रम-3 (Ashram-3 ) की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग भोपाल में शुरू हो चुकी है इसी दौरान हिंदूवादी संगठनों (Hindu organization) ने जमकर हंगामा किया। अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल परिसर में फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी फिल्म आश्रम-3 (Ashram-3 )  की शूटिंग कर रहे थे तभी हिंदूवादी संगठन (Hindu organization) के कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

भोपाल: वेब सीरीज आश्रम की पहली सीरीज से ही इसका विरोध चल रहा है। लेकिन अब आश्रम-3 (Ashram-3 ) की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग भोपाल में शुरू हो चुकी है इसी दौरान हिंदूवादी संगठनों (Hindu organization) ने जमकर हंगामा किया। अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल परिसर में फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी फिल्म आश्रम-3 (Ashram-3 )  की शूटिंग कर रहे थे तभी हिंदूवादी संगठन (Hindu organization) के कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया है।

पढ़ें :- Money heist:  दर्शको ने की अभिनेत्री सीरत कपूर की तुलना मनी हाइस्ट फेम मोनिका के साथ, तस्वीर देख आप भी हो जायेंगे चकित

आपको बता दें हिंदूवादी संगठन (Hindu organization) के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताते हुए यूनिट के कर्मचारियों से न केवल मारपीट की बल्कि फिल्म निर्माता प्रकाश झा पर काली स्याही भी फेंक दी।  इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फिल्म की वैनिटी वैन समेत गाड़ियों और वहां रखे समान में तोड़फोड़ कर दी।

हिंदूवादी संगठन बजरंग दल की इस गुंडागर्दी में फिल्म के कुछ क्रू मेंबर को चोट भी आई। वहीं हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने हंगामियों को खदेड़ दिया। इस पूरे मामले में फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई। हिंदूवादी संगठनों ने वेबसीरिज के नाम और कंटेट पर आपत्ति जताके हुए कहा कि जब तक नाम नहीं बदला जाता तब तक भोपाल में शूटिंग नहीं होने देंगे।

पढ़ें :- Madhya Pradesh : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- भोपाल और इंदौर में लागू होगा 'Police Commissioner System'

हिंदूवादी संगठन संस्कृति बचाओ मंच भी वेब सीरिज आश्रम-3 के विरोध में सामने आ गया है। संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा कि हिंदू धर्म को सॉफ्ट टारगेट बनाने की कोशिश की जा रही है।  संस्कृति बचाओ मंच ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से अपील कीहै कि हिंदुओं की सरकार होने के बावजूद हिंदुओं के खिलाफ इस प्रकार के संयंत्रों को हमें महत्व नहीं देना चाहिए और इस शूटिंग को तत्काल रुकवा ना चाहिए इससे हिंदू समाज में रोष व्याप्त है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...