लखनऊ: BTC अभ्यर्थियों का बड़ा प्रदर्शन, लाठीचार्ज में कई घायल

लखनऊ: BTC अभ्यर्थियों का बड़ा प्रदर्शन, लाठीचार्ज में कई घायल
लखनऊ: BTC अभ्यर्थियों का बड़ा प्रदर्शन, लाठीचार्ज में कई घायल
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में गुरुवार को शिक्षक भर्ती बहाली को लेकर बीटीसी अभ्यर्थी सड़क पर उतर आए। हजरतगंज में रोड जाम कर अभ्यर्थियों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के कारण हजरतगंज में घंटों जाम लगा रहा। इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज में कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए। वहीं कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बता दें कि सैकड़ों अभ्यर्थी लंबे समय से लंबित 12460 शिक्षको की भर्ती को बहाल करने की…

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में गुरुवार को शिक्षक भर्ती बहाली को लेकर बीटीसी अभ्यर्थी सड़क पर उतर आए। हजरतगंज में रोड जाम कर अभ्यर्थियों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के कारण हजरतगंज में घंटों जाम लगा रहा। इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज में कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए। वहीं कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बता दें कि सैकड़ों अभ्यर्थी लंबे समय से लंबित 12460 शिक्षको की भर्ती को बहाल करने की मांग कर रहे हैं। गुरुवार को सूबे के विभिन्न जिलों से लखनऊ के हजरतगंज स्थित जीपीओ चौराहे के पास सैकड़ों अभ्यर्थी पहुचे। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बेरोजगारी के कारण वे मानसिक तनाव में हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मुस्लिम ड्राईवर की वजह से ओला कैब की बुकिंग कैंसिल, ट्विटर पर लिखा 'जिहादी' }

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि 12460 लंबित भर्तियों की चयन से जुड़ी सभी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। हाईकोर्ट द्वारा भी भर्तियो पर लगी रोक हटा दी गई है, लेकिन सरकार की तरफ से अभी तक नियुक्ति पत्र नहीं दिया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ: अचानक प्लेटफॉर्म बदलने से मची भगदड़, 1 की मौत कई घायल }

Loading...