1. हिन्दी समाचार
  2. छेड़छ़ाड़ के विरोध पर दबंग ने युवती के परिजनों पर चढ़ाई कार, दो महिलाओं की मौत

छेड़छ़ाड़ के विरोध पर दबंग ने युवती के परिजनों पर चढ़ाई कार, दो महिलाओं की मौत

Protested Against The Molestation Kills Two Women

By शिव मौर्या 
Updated Date

बुलंदशहर। सूबे के मुखिया महिला अपराध रोकने के लिए तमाम हिदायत दे रहे हैं लेकिन दबंगों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। बुलंदशहर में एक ऐसी ही घटना देखने को मिली, जब छेड़छाड़ का विरोध करना पीड़िता परिवार को महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि दबंग ने पीड़ित परिवार पर कार चढ़ा दी। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल है। यह वारदात एनएच 91 से लगे नए गांव चांदपुर की है।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

आरोप है कि गांव में रहने वाले एक परिवार की लड़की से गांव के एक दबंग पक्ष के लड़के नकुल ने छेड़छाड़ की। जिस पर लड़की के भाई ने मौके पर ही आरोपी लड़के को पकड़ कर थप्पड़ जड़ दिया और परिवार ने लड़की के साथ हुई घटना का जमकर विरोध किया। सरेराह हुई बेज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी युवक घर पहुंचा और अपनी अर्टिगा कार लेकर युवती के घर पहुंचा, जहां उसके परिवार के लोगों को बाहर निकलते ही उनके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।

जिससे मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरा में दर्ज हो गई। पुलिस का कहना है कि पहले पीड़ित पक्ष ने घटना को दुर्घटना बताया था। उनके अनुरोध पर ही रात में दोनों मृत महिलाओं के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। अब पीड़ित पक्ष घटना के पीछे की वजह छेड़छाड़ बता रहा है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...