CBSE पेपर लीक : प्रदर्शनकारी विद्यार्थीयों को पुलिस ने हिरासत में लिया

CBSC पेपर लीक , प्रदर्शनकारी विद्यार्थीयों
CBSC पेपर लीक : प्रदर्शनकारी विद्यार्थीयों को पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली। सीबीएसई (CBSE) पेपर लीक से निपटने के सरकार तरीके के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन कर रहे स्कूली विद्यार्थियों को यहां हिरासत में ले लिया गया। शास्त्री भवन के सामने इकठ्ठा हुए 70-80 विद्यार्थियों को पुलिस बसों में डालकर पास के पुलिस थाने ले गई। शास्त्री भवन में ही मानव संसाधन विकास मंत्रालय का कार्यालय है।

कुछ विद्यार्थियों ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया, जिसमें कम से कम एक छात्र के सिर में चोट लगी है।

{ यह भी पढ़ें:- समलैंगिक संबंध अपराध है या नही, केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट पर छोड़ा फैसला }

सीबीएसई की परीक्षाओं में प्रश्न-पत्र लीक की घटनाओं से परेशान 10वीं और 12वीं कक्षा के विद्यार्थी केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड व शिक्षा मंत्रालय से आश्वासन की मांग कर रहे हैं कि आगे इस तरह प्रश्न-पत्र लीक की घटना नहीं घटेगी। उन्होंने बोर्ड अध्यक्ष से मुलाकात की भी मांग की है।

{ यह भी पढ़ें:- ताजमहल को लेकर केंद्र पर बरसा सुप्रीम कोर्ट, कहा- सहेज नहीं सकते, तो ढहा दो }

नई दिल्ली। सीबीएसई (CBSE) पेपर लीक से निपटने के सरकार तरीके के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन कर रहे स्कूली विद्यार्थियों को यहां हिरासत में ले लिया गया। शास्त्री भवन के सामने इकठ्ठा हुए 70-80 विद्यार्थियों को पुलिस बसों में डालकर पास के पुलिस थाने ले गई। शास्त्री भवन में ही मानव संसाधन विकास मंत्रालय का कार्यालय है। कुछ विद्यार्थियों ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया, जिसमें कम से कम एक छात्र के सिर में चोट लगी है। सीबीएसई…
Loading...