1. हिन्दी समाचार
  2. हैवानियत के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, दिल्ली से लेकर हैदराबाद तक प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी देने की मांग

हैवानियत के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, दिल्ली से लेकर हैदराबाद तक प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी देने की मांग

Protests Across The Country After The Murder Of A Female Doctor In Hyderabad

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हैदराबाद में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी हैवानियत ने पूरे देश को एक बार झंकझोर दिया है। इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। दिल्ली से लेकर हैदराबाद तक इस घटना के बाद प्रदर्शन हो रहा है। आक्रोशित लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। वहीं, हैदराबाद में लोगों ने शादनगर पुलिस थाने के के बाहर प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- 20 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है आर्थिक लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

इस दर्दनाक घटना के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग के सदस्य भी पीड़िता के घर पहुंच गए हैं। उन्होंने महिला पशु चिकित्सक के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। वहीं, इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल है। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, हैदराबाद में दरिंदों ने एक युवा महिला पशुचिकित्सक के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे जिंदा जला दिया था। इसके बाद उसकी अधजली लाश को पुल से नीचे फेंक दिया गया था। शनिवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम के सदस्य भी पीड़िता के घर पहुंच गए।

निर्भयाकांड को दोहराया
हैदराबाद में हुई इस घटना ने एक बार फिर निर्भया कांड के जख्म को ताजा कर दिया। हैवानों ने निर्भया को जिस तरह से मदद का भरोसा देकर बस में बैठा लिया गया था, उसी तरह मदद का झांसा देकर यहां भी इंसानियत को शर्मसार कर दिया गया। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से ट्रक ड्राइवर और उसके सहायक हैं।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...