ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी के खिलाफ जांच के आदेश

OP Chains
ओपी चेंस की धोखाधड़ी

लखनऊ। आवास विकास परिषद् आगरा के अधिकारियों और आगरा के जाने माने रियल इस्टेट कारोबारी ओपी चेंस ग्रुप की मिली भगत की जांच के आदेश उत्तर प्रदेश शासन ने जारी कर दिए है। आवास विकास आगरा के सेक्टर 15 और सेक्टर 12 (डी) में 1,44,869 वर्ग मीटर जमीन की नीलामी गुपचुप तरीके से ओपी चेंस ग्रुप की सहयोगी कंपनी के पक्ष में किए जाने और जमीन के वास्तविक मालिकों यानी किसानों के साथ धोखाधड़ी के मामले को प्रमुख सचिव आवास ने गंभीरता से लिया है और पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि ओपी चेंस ग्रुप शहर के बीच आने वाली इस 1,44,869 वर्ग मीटर जमीन पर एंथेला और एंथम नाम से दो हाउसिंग प्रोजेक्ट खड़े कर रहा है। जिसके लिए बड़े स्तर पर बुकिंग भी हो चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- ओपी चेंस की धोखाधड़ी की पर्तें उधड़ना शुरू, एंथम प्रोजेक्ट पर जल्द लगेगा ताला }

पर्दाफाश टीम अपनी खबरों के माध्यम से बता चुकी है कि किस तरह से ओपी चेंस ग्रुप के मालिकों ने धोखाधड़ी कर विभागीय अधिकारियों की मिली भगत से कानूनी पेंच फांसकर पूरी जमीन पर अपना स्वामित्व घोषित कर दिया। अधिक जानकारी के लिए आगे दिए लिंक्स को क्लिक करें-  आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की बड़ी धोखाधड़ी, हजारों निवेशकों की पूंजी दांव पर, आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी का पार्ट-2 और आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी पार्ट-3 ।

 

{ यह भी पढ़ें:- ओपी चेंस ग्रुप के एंथम और एंथेला प्रोजेक्ट पर जल्द लगेगा ताला, शासन ने मांगी रिपोर्ट }

 

 

 

{ यह भी पढ़ें:- आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी पार्ट-3 }

लखनऊ। आवास विकास परिषद् आगरा के अधिकारियों और आगरा के जाने माने रियल इस्टेट कारोबारी ओपी चेंस ग्रुप की मिली भगत की जांच के आदेश उत्तर प्रदेश शासन ने जारी कर दिए है। आवास विकास आगरा के सेक्टर 15 और सेक्टर 12 (डी) में 1,44,869 वर्ग मीटर जमीन की नीलामी गुपचुप तरीके से ओपी चेंस ग्रुप की सहयोगी कंपनी के पक्ष में किए जाने और जमीन के वास्तविक मालिकों यानी किसानों के साथ धोखाधड़ी के मामले को प्रमुख सचिव आवास…
Loading...