सीएम योगी एक्शन में, देर रात 22 आईपीएस अधिकारियों के किये तबादले

j

लखनऊ। यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवाल को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गये हैं। सोमवार देर रात उन्होंने 22 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए। कानून व्यवस्था और अपराध के मोर्चे पर फेल मेरठ, आगरा और कासगंज के पुलिस कप्तानों को हटा दिया गया है।

Ps Officer Distict Offficer Eliminate Over Bad Law And Order Situation :

कानपुर रेंज के आईजी आलोक सिंह को मेरठ रेंज का आईजी बनाया गया है। मेरठ के आईजी राम कुमार को पीएसी मध्य जोन की कमान सौंपी गई है। पीएसी मध्य जोन के आईजी ए सतीश गणेश को आगरा का नया आईजी रेंज बनाया गया है। यहां तैनात लव कुमार को कारागार विभाग में डीआईजी के पद पर तैनाती दी गई है।

प्रयागराज रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल को कानपुर रेंज भेजा गया है। गाजियाबाद में तैनात डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल को सहारनपुर का नया डीआईजी बनाया गया है। उपेंद्र सहारनपुर में एसएसपी के पद पर भी तैनात रह चुके हैं। दीपक कुमार को पीएसी से हटा कर बांदा का नया डीआईजी बनाया गया है।

यहां तैनात अनिल कुमार राय अब पीएसी सेक्टर मेरठ के डीआईजी होंगे। मेरठ में मॉब लिंचिंग को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल की गाज आईजी और एसएसपी पर गिरी है। आईजी राम कुमार के साथ साथ एसएसपी नितिन तिवारी को भी हटा दिया गया है।

बाराबंकी के एसपी अजय साहनी को मेरठ का नया एसएसपी बनाया गया है। डीआईजी लव कुमार के साथ 8 जून को आगरा भेजे गए जोगेंद्र कुमार को भी हटा दिया गया है।

उनके स्थान पर बबलू कुमार को भेजा गया है। जोगेंद्र को पीएसी एटा भेजा गया है। मुजफ्फरनगर में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को गाजियाबाद, रेलवे आगरा के एसपी अभिषेक यादव को मुजफ्फरनगर, सुशील घुले को एसपी कासगंज, आकाश तोमर को एसपी बाराबंकी, बृजेश सिंह को एसपी संतकबीर नगर के पद पर भेजा गया है।

लखनऊ। यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवाल को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गये हैं। सोमवार देर रात उन्होंने 22 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए। कानून व्यवस्था और अपराध के मोर्चे पर फेल मेरठ, आगरा और कासगंज के पुलिस कप्तानों को हटा दिया गया है। कानपुर रेंज के आईजी आलोक सिंह को मेरठ रेंज का आईजी बनाया गया है। मेरठ के आईजी राम कुमार को पीएसी मध्य जोन की कमान सौंपी गई है। पीएसी मध्य जोन के आईजी ए सतीश गणेश को आगरा का नया आईजी रेंज बनाया गया है। यहां तैनात लव कुमार को कारागार विभाग में डीआईजी के पद पर तैनाती दी गई है। प्रयागराज रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल को कानपुर रेंज भेजा गया है। गाजियाबाद में तैनात डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल को सहारनपुर का नया डीआईजी बनाया गया है। उपेंद्र सहारनपुर में एसएसपी के पद पर भी तैनात रह चुके हैं। दीपक कुमार को पीएसी से हटा कर बांदा का नया डीआईजी बनाया गया है। यहां तैनात अनिल कुमार राय अब पीएसी सेक्टर मेरठ के डीआईजी होंगे। मेरठ में मॉब लिंचिंग को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल की गाज आईजी और एसएसपी पर गिरी है। आईजी राम कुमार के साथ साथ एसएसपी नितिन तिवारी को भी हटा दिया गया है। बाराबंकी के एसपी अजय साहनी को मेरठ का नया एसएसपी बनाया गया है। डीआईजी लव कुमार के साथ 8 जून को आगरा भेजे गए जोगेंद्र कुमार को भी हटा दिया गया है। उनके स्थान पर बबलू कुमार को भेजा गया है। जोगेंद्र को पीएसी एटा भेजा गया है। मुजफ्फरनगर में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को गाजियाबाद, रेलवे आगरा के एसपी अभिषेक यादव को मुजफ्फरनगर, सुशील घुले को एसपी कासगंज, आकाश तोमर को एसपी बाराबंकी, बृजेश सिंह को एसपी संतकबीर नगर के पद पर भेजा गया है।