सीबीआई के डर से हुआ है सपा-बसपा का गठबंधन : शिवपाल सिंह यादव

shivpal singh yadav
सीबीआई के डर से हुआ है सपा-बसपा का गठबंधन : शिवपाल सिंह यादव

लखनऊ। सपा और बसपा के गठबंधन और सीटों के बंटवारे के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने गेस्ट हाउस कांड को लेकर हमला बोला है। 1995 लखनऊ गेस्ट हाउस कांड पर बोलते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि ‘बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

Pspl Cheif Shivpal Singh Yadav Say This On Allaince Of Sp Bsp :

उन्होने कहा कि ये आरोप लगने के बाद मैंने कहा था कि मैं जांच के लिए तैयार हूं, मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं, मेरी शर्त यह है कि नार्को टेस्ट बहन जी का भी होना चाहिए, मेरा भी होना चाहिए।’बता दे कि शिवपाल सिंह ने ये बातें बुधवार को चंदौली के सकलडीआ में आयोजित एक जनसभा के दौरान बोली। इस दौरान उन्होने कहा कि दरअसल, मायावती और अखिलेश यादव इस बार बीजेपी को हराने के लिए एक साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे। इस गठबंधन से कांग्रेस को भी झटका लगा है क्योंकि कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन की कोशिशों में जुटी है।

इस गठबंधन पर और हमलावर होते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि सीबीआई के डर से यह गठजोड़ तैयार हुआ है। शिवपाल ने कहा कि जब​ वर्ष 1993 में इन दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हुआ था तब दोनों ही पार्टियों पर कोई आरोप नहीं था। उन्होंने कहा “आज तो सीबीआई का ही डर है। इस डर की वजह से यह गठबंधन हो रहा है। यह गठबंधन सफल नहीं होगा।”

लखनऊ। सपा और बसपा के गठबंधन और सीटों के बंटवारे के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने गेस्ट हाउस कांड को लेकर हमला बोला है। 1995 लखनऊ गेस्ट हाउस कांड पर बोलते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि 'बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होने कहा कि ये आरोप लगने के बाद मैंने कहा था कि मैं जांच के लिए तैयार हूं, मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं, मेरी शर्त यह है कि नार्को टेस्ट बहन जी का भी होना चाहिए, मेरा भी होना चाहिए।'बता दे कि शिवपाल सिंह ने ये बातें बुधवार को चंदौली के सकलडीआ में आयोजित एक जनसभा के दौरान बोली। इस दौरान उन्होने कहा कि दरअसल, मायावती और अखिलेश यादव इस बार बीजेपी को हराने के लिए एक साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे। इस गठबंधन से कांग्रेस को भी झटका लगा है क्योंकि कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन की कोशिशों में जुटी है। इस गठबंधन पर और हमलावर होते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि सीबीआई के डर से यह गठजोड़ तैयार हुआ है। शिवपाल ने कहा कि जब​ वर्ष 1993 में इन दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हुआ था तब दोनों ही पार्टियों पर कोई आरोप नहीं था। उन्होंने कहा "आज तो सीबीआई का ही डर है। इस डर की वजह से यह गठबंधन हो रहा है। यह गठबंधन सफल नहीं होगा।"