इमरान खान की तीसरी शादी की खबर निकली झूठी, पीटीआई प्रवक्ता ने दी सफाई

Imran-Khan
इमरान खान की तीसरी शादी की खबर निकली झूठी, पीटीआई प्रवक्ता ने दी सफाई

नई दिल्ली। पाकिस्तानी के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तीसरी शादी की खबरें आने के बाद उनकी राजनीतिक पार्टी पाकिस्तान तहरीक—ए इंसाफ ने अपने आधिकारिेक ट्विटर हैंडल पर रविवार की सुबह एक लिखित स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें पार्टी के चेयरमैन यानी इमरान खान के प्रवक्ता की ओर से कहा गया है कि पाकिस्तानी मीडिया ग्रुप जंग के एक पत्रकार द्वारा इमरान खान की शादी को लेकर एक मनगढ़ंत खबर प्रकाशित की है। जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।

Pti Defends Imran Khan Over Third Marriage Rumors Created By Pakistani Media :

इसके साथ ही इस स्टेटमेंट में स्पष्ट किया गया है कि इमरान खान ने कुछ समय पूर्व ही बुशरा माणिका के समक्ष शादी प्रस्ताव रखा था, जिसके लिए बुशरा की ओर से विचार करने के लिए कुछ समय मांगा गया है। चूंकि बुशरा एक ऐसी महिला हैं जिनका सार्वजनिक जीवन से कोई लेना देना नहीं है, इसलिए ऐसी भ्रामक खबरों से उनका निजता प्रभावित हुई है। ऐसी खबरों ने इमरान और बुशरा के बच्चों की निजिता पर प्रहार किया है। जिसे सामाजिक रूप से सही नहीं माना जा सकता।

इस संभावित शादी को लेकर दोनों पक्षों के बीच रजामंदी अभी नहीं हो पाई है। विशेषकर बुशरा माणिका इस विषय पर अपने परिजनों और बच्चों की रजामंदी चाहतीं हैं।

अगर इमरान खान और बुशरा माणिका शादी करेंगे तो इस बात की घोषणा वह दोनों स्वयं सम्मानजनक तरीके से सार्वजनिक रूप से करेंगे। उस समय तक दोनों परिवारों की निजिता को ध्यान में रखते हुए भ्रामक खबरों को सुर्खियां बनाकर न पेश किया जाए।

नई दिल्ली। पाकिस्तानी के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तीसरी शादी की खबरें आने के बाद उनकी राजनीतिक पार्टी पाकिस्तान तहरीक—ए इंसाफ ने अपने आधिकारिेक ट्विटर हैंडल पर रविवार की सुबह एक लिखित स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें पार्टी के चेयरमैन यानी इमरान खान के प्रवक्ता की ओर से कहा गया है कि पाकिस्तानी मीडिया ग्रुप जंग के एक पत्रकार द्वारा इमरान खान की शादी को लेकर एक मनगढ़ंत खबर प्रकाशित की है। जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।इसके साथ ही इस स्टेटमेंट में स्पष्ट किया गया है कि इमरान खान ने कुछ समय पूर्व ही बुशरा माणिका के समक्ष शादी प्रस्ताव रखा था, जिसके लिए बुशरा की ओर से विचार करने के लिए कुछ समय मांगा गया है। चूंकि बुशरा एक ऐसी महिला हैं जिनका सार्वजनिक जीवन से कोई लेना देना नहीं है, इसलिए ऐसी भ्रामक खबरों से उनका निजता प्रभावित हुई है। ऐसी खबरों ने इमरान और बुशरा के बच्चों की निजिता पर प्रहार किया है। जिसे सामाजिक रूप से सही नहीं माना जा सकता।इस संभावित शादी को लेकर दोनों पक्षों के बीच रजामंदी अभी नहीं हो पाई है। विशेषकर बुशरा माणिका इस विषय पर अपने परिजनों और बच्चों की रजामंदी चाहतीं हैं।अगर इमरान खान और बुशरा माणिका शादी करेंगे तो इस बात की घोषणा वह दोनों स्वयं सम्मानजनक तरीके से सार्वजनिक रूप से करेंगे। उस समय तक दोनों परिवारों की निजिता को ध्यान में रखते हुए भ्रामक खबरों को सुर्खियां बनाकर न पेश किया जाए।https://twitter.com/PTIofficial/status/949880867928903680