पूर्व पत्नी रेहम ने इमरान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- समलैंगिक हैं वो, पार्टी के नेताओं के साथ बनाए हैं संबंध

पूर्व पत्नी रेहम ने इमरान पर गंभीर आरोप, कहा- समलैंगिक हैं वो, पार्टी के नेताओं के साथ बनाए हैं संबंध
पूर्व पत्नी रेहम ने इमरान पर गंभीर आरोप, कहा- समलैंगिक हैं वो, पार्टी के नेताओं के साथ बनाए हैं संबंध

नई दिल्ली। पाकिस्तानी नेता और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं। रेहम ने दावा किया है कि उनके पहले पति इमरान खान एक ‘गे’ हैं। ये बात उन्होंने अपनी ऑटो बायोग्राफी में लिखी। जिसके बाद वसीम अकरम समेत 4 लोगों ने उनको नोटिस भेजा है। उन्होंने कहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्टर और अपनी पार्टी के ही नेताओं के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने चौंकाने वाले ये दावे अपनी बायोग्राफी में किए हैं। ये बातें सामने आने पर इमरान खान के होश हवास उड़ गए हैं।

Pti Leader Imran Khan Is Homosexual Says Ex Wife Reham Khan :

हालांकि, अभी तक इस पर इमरान और हमजा ने कुछ नहीं कहा है लेकिन, सईद ने ट्विटर के जरिए इन आरोपों को खारिज किया है। सईद ने ट्वीट किया, ‘जो कुछ भी गंदा उन्होंने मेरे बारे में या किसी के बारे में लिखा है और रेहम आरोपों के बारे में मेरे पास कुछ भी कहने को नहीं है। यह साफ है कि वह किसके हाथों का मोहरा हैं।’

आपको बता दें कि रेहम ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे। जिसके बाद अकरम ने रेहम को लीगल नोटिस भेजा। आपको बता दें कि पीटीआई की तरफ से लगातार इन आरोपों को खारिज किया जा रहा है। पार्टी नेताओं का दावा है कि रेहम को यह किताब लिखने के लिए पाकिस्तान मुस्लीम लीग के नवाज शरीफ से करीब 90 लाख रुपए मिले हैं। पार्टी का कहना है कि इमरान खान को बदनाम करने के लिए नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने रेहम को पैसे दिए हैं। वहीं, रेहम ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था।

गौरतलब है कि जनवरी 2015 में इमरान खान ने रेहम खान से दूसरी शादी की थी। दोनों की शादी 10 महीने चली और अक्टूबर 2015 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद इमरान ने बुशरा मानेका से तीसरी शादी रचाई। पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ 9 साल के रिश्ते के बाद उन्होंने साल 1995 में तलाक ले लिया था।

नई दिल्ली। पाकिस्तानी नेता और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं। रेहम ने दावा किया है कि उनके पहले पति इमरान खान एक 'गे' हैं। ये बात उन्होंने अपनी ऑटो बायोग्राफी में लिखी। जिसके बाद वसीम अकरम समेत 4 लोगों ने उनको नोटिस भेजा है। उन्होंने कहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्टर और अपनी पार्टी के ही नेताओं के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने चौंकाने वाले ये दावे अपनी बायोग्राफी में किए हैं। ये बातें सामने आने पर इमरान खान के होश हवास उड़ गए हैं।हालांकि, अभी तक इस पर इमरान और हमजा ने कुछ नहीं कहा है लेकिन, सईद ने ट्विटर के जरिए इन आरोपों को खारिज किया है। सईद ने ट्वीट किया, 'जो कुछ भी गंदा उन्होंने मेरे बारे में या किसी के बारे में लिखा है और रेहम आरोपों के बारे में मेरे पास कुछ भी कहने को नहीं है। यह साफ है कि वह किसके हाथों का मोहरा हैं।' आपको बता दें कि रेहम ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे। जिसके बाद अकरम ने रेहम को लीगल नोटिस भेजा। आपको बता दें कि पीटीआई की तरफ से लगातार इन आरोपों को खारिज किया जा रहा है। पार्टी नेताओं का दावा है कि रेहम को यह किताब लिखने के लिए पाकिस्तान मुस्लीम लीग के नवाज शरीफ से करीब 90 लाख रुपए मिले हैं। पार्टी का कहना है कि इमरान खान को बदनाम करने के लिए नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने रेहम को पैसे दिए हैं। वहीं, रेहम ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था।गौरतलब है कि जनवरी 2015 में इमरान खान ने रेहम खान से दूसरी शादी की थी। दोनों की शादी 10 महीने चली और अक्टूबर 2015 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद इमरान ने बुशरा मानेका से तीसरी शादी रचाई। पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ 9 साल के रिश्ते के बाद उन्होंने साल 1995 में तलाक ले लिया था।