इस दिन PUBG Mobile Season 8 हो सकता है लॉंच, जाने क्या होगा खास

pubg-mobile
इस दिन PUBG Mobile Season 8 हो सकता है लॉंच, जाने क्या होगा खास

नई दिल्ली। दुनिया का बेहद लोकप्रिय और सबसे अधिक खेले जाने वाला गेम PUBG Mobile Season 8 जल्द ही यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। Tencent गेम्स और पबजी मोबाइल टीम ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी। हालांकि, इसकी कोई औपचारिक डेट नहीं बताई है, लेकिन प्लेयर्स को अभी से इस सीजन का इंतजार हैं। ऐसा लग रहा है कि यूजर्स को गेम में होने वाले बदलाव और नए रोयल पास का बेसब्री से इंतजार है।

Pubg Mobile Season 8 May Be Launched On This Day What Will Be Special :

PUBG Mobile Season 8 की रिलीज डेट का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अनुमान है कि इसे 18 जुलाई से लेकर 22 जुलाई के बीच लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि PUBG Mobile Season 7 14 जुलाई को खत्म हुआ है। यह कई नए फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। PUBG मोबाइल टीम इसमें Beach और Sea देने की भी कोशिश में है। यूजर्स को इसमें डायविंग और बीच पार्टी गियर की सुविधा दी जाएगी।

बता दें, कुछ दिन पहले ही PUBG Mobile बीटा वर्जन रिलीज हुआ था। इसको खेलने वाले प्लेयर्स को कई सीजनल अपग्रेड मिले हैं। यह यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं।इतना ही नहीं इसमें नए SMG और रिवार्ड्स को भी पेश किया गया है। इस लेटेस्ट बीटा में हाई फ्रेम रेट मोड या HDR क्वालिटी मोड को इंट्रोड्यूस किया गया है। इसके साथ ही सब मशीन गन SMG और कई तरह के सीजनल अपग्रेड देखे जा सकते हैं।

नई दिल्ली। दुनिया का बेहद लोकप्रिय और सबसे अधिक खेले जाने वाला गेम PUBG Mobile Season 8 जल्द ही यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। Tencent गेम्स और पबजी मोबाइल टीम ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी। हालांकि, इसकी कोई औपचारिक डेट नहीं बताई है, लेकिन प्लेयर्स को अभी से इस सीजन का इंतजार हैं। ऐसा लग रहा है कि यूजर्स को गेम में होने वाले बदलाव और नए रोयल पास का बेसब्री से इंतजार है। PUBG Mobile Season 8 की रिलीज डेट का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अनुमान है कि इसे 18 जुलाई से लेकर 22 जुलाई के बीच लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि PUBG Mobile Season 7 14 जुलाई को खत्म हुआ है। यह कई नए फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। PUBG मोबाइल टीम इसमें Beach और Sea देने की भी कोशिश में है। यूजर्स को इसमें डायविंग और बीच पार्टी गियर की सुविधा दी जाएगी। बता दें, कुछ दिन पहले ही PUBG Mobile बीटा वर्जन रिलीज हुआ था। इसको खेलने वाले प्लेयर्स को कई सीजनल अपग्रेड मिले हैं। यह यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं।इतना ही नहीं इसमें नए SMG और रिवार्ड्स को भी पेश किया गया है। इस लेटेस्ट बीटा में हाई फ्रेम रेट मोड या HDR क्वालिटी मोड को इंट्रोड्यूस किया गया है। इसके साथ ही सब मशीन गन SMG और कई तरह के सीजनल अपग्रेड देखे जा सकते हैं।