1. हिन्दी समाचार
  2. PUBG Mobile Season 8 जल्द होगा रोल आउट, जानें क्या होगा खास

PUBG Mobile Season 8 जल्द होगा रोल आउट, जानें क्या होगा खास

Pubg Mobile Season 8 Will Roll Out Soon Know What Will Be Special

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दुनिया का बेहद लोकप्रिय गेम PUBG Mobile Season 8 के बीटा वर्जन का सर्वर अप हो गया है। प्लेयर्स इसके बीटा वर्जन को खेल सकते हैं। PUBG Mobile Season 8 को आधिकारिक तौर पर 15 जुलाई को रोल आउट किया जाएगा। इसके बीटा वर्जन को खेलने के लिए प्लेयर्स को 0.13.4 बीटा अपडेट को डाउनलोड करना होगा। इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए वीपन स्कीन, नए रिवार्ड्स आदि दिए जा रहे हैं। PUBG Mobile Season 7 अब अपने आखिरी दौर में है, इस बात की जानकारी PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

दरअसल, PUBG Mobile Season 8 में मिलने वाले रिवार्ड्स की बात करें तो इसमें एलिट अपग्रेड और एलिएट अपग्रेड प्लस यूजर्स को नए रिवार्ड्स दिए जा सकते हैं। एलिट अपग्रेड यूजर्स को गेम ज्वाइन करते ही 4000 UC तक का रिवार्ड दिया जा सकता है। इसके अलावा 25 रैंकों की बढ़त भी मिल सकती है। जबकि, एलिट अपग्रेड प्लस यूजर्स को गेम ज्वाइन करते ही 10,000 UC तक का रिवार्ड दिया जा सकता है।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

इतना ही नहीं दो नए इमोट्स Triumphant Victory और Spawn Island Line Dance दिए जा सकते हैं। नए रॉयल पास में भी एक नया ओसन पाइरेट थीम फीचर दिया जा सकता है। इस नए सीजन में नए स्कीन के साथ ही दो नए गन DP-28, Scar-L भी दिए जा सकते हैं। इन दो गन के साथ ही अन्य वीपन्स भी प्लेयर्स को मिल सकते हैं। PUBG Mobile ने इसके नए स्कीन को टीज भी किया है।

बता दें, PUBG Mobile Season 8 के बीटा वर्जन को डाउनलोड करने के लिंक्स जारी कर दिए गए हैं। एंड्रॉइड और iOS यूजर्स इसे आधिकारिक पेज पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। बीटा वर्जन का फाइल साइज 1.9GB का है। इसके लिए एंड्रॉइड यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में अननोन सोर्स के इंस्टॉल करने का परमिशन इनेबल करना होता है। बीटा वर्जन को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद प्लेयर्स अपने PUBG अकाउंट में लॉग-इन करके इस बीटा वर्जन के सर्वर को ज्वाइन कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...