PUBG Mobile का Season 7 कल होगा ओपन, जानें क्या होगा खास

PUBG
PUBG प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, जल्द लांच हो सकता है PUBG Lite

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे लोकप्रिय गेम PUBG Mobile Season 6 15 मई को समाप्त हो गया है। Tencent ने प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile Season 7 का वर्जन 0.12.5 रोल आउट करना शुरु कर दिया है। इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए स्कीन और Weapon मिलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो PUBG Season 7 कल यानी 17 मई से शुरू हो रहा है। पिछले दिनों PUBG Season 7 में मिलने वाले आइटम्स के बारे में जानकारी लीक हुई थी। इसे एक Youtuber मिस्टर घोस्ट गेमिंग ने लीक किया था। उसी Youtuber ने इस बात की भी जानकारी दी है कि PUBG Mobile बिल्ड नंबर 0.12.5 को 16 मई से रोल आउट किया जाएगा।

Pubg Mobiles Season 7 Will Open Tomorrow :

बता दें, जैसे ही सर्वर मेनटेनेंस के बाद ऑनलाइन शुरू हो जाएगा गेमर्स इस नए सीजन को PUBG Season 7 Royale Pass के साथ खेल सकेंगे। इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए स्कीन, नए weapons मिलेंगे। इस नए सीजन में मिलने वाले मुख्य weapons की बात करें तो इसमें Skorpian मशीन पिस्टल मिलेगा जो 9mm के बुलेट शूट कर सकता है।

वहीं, पबजी मोबाइल सीजन 7 में प्लेयर्स के लिए कई आउटफिट्स और स्किन्स जोड़े जा सकता है। साथ ही इसमें नया वीपन डिजाइन, हेलमेट और पैराशूट भी जोड़ा जा सकता है। नए सीजन में एयरप्लेन्स में स्मोक ट्रेल फीचर जोड़ा जा सकता है। इसके लिए एक सिग्नेचर पिंग और ब्लैक एयरप्लेन स्कीन भी दिया जा सकता है। SMG लवर्स के लिए नया गन स्कॉर्पियन लॉन्च किया गया है। यह एक Uzi की तरह दिखने वाला पिस्टल है जो 9 एमएम का अम्मो इस्तेमाल करता है

इतना ही नहीं PUBG Mobile को चीन से विदड्रा करने के बाद से Tencent ने इसी तरह का एक Game for Peace रोल आउट किया है जिसमें गेमप्ले मैनेजमेंट सिस्टम दिया गया है। जो प्लेयर्स 18 साल के कम उम्र के हैं उनके लिए एक एडवाइजरी नोटिस पॉप-अप होता है। इसके अलावा गेमप्ले के दौरान पॉप-अप नोटिफिकेशन भी मिलता है जिसमें गेम से समय-समय पर ब्रेक लेने के लिए कहा जाता है। Tencent ने पिछले दिनों ही PUBG Mobile को चीन से हटा लिया है। इसके पीछे की वजह ऑथिरिटी को आधिकारिक लाइसेंस के लिए कन्विंस नहीं कर पाना रहा है। इसके बाद गेम डेवलपर्स प्लेयर्स को PUBG Mobile के अल्टर्नेटिव Game For Peace के लिए डायरेक्ट कर रहे हैं।

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे लोकप्रिय गेम PUBG Mobile Season 6 15 मई को समाप्त हो गया है। Tencent ने प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile Season 7 का वर्जन 0.12.5 रोल आउट करना शुरु कर दिया है। इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए स्कीन और Weapon मिलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो PUBG Season 7 कल यानी 17 मई से शुरू हो रहा है। पिछले दिनों PUBG Season 7 में मिलने वाले आइटम्स के बारे में जानकारी लीक हुई थी। इसे एक Youtuber मिस्टर घोस्ट गेमिंग ने लीक किया था। उसी Youtuber ने इस बात की भी जानकारी दी है कि PUBG Mobile बिल्ड नंबर 0.12.5 को 16 मई से रोल आउट किया जाएगा। बता दें, जैसे ही सर्वर मेनटेनेंस के बाद ऑनलाइन शुरू हो जाएगा गेमर्स इस नए सीजन को PUBG Season 7 Royale Pass के साथ खेल सकेंगे। इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए स्कीन, नए weapons मिलेंगे। इस नए सीजन में मिलने वाले मुख्य weapons की बात करें तो इसमें Skorpian मशीन पिस्टल मिलेगा जो 9mm के बुलेट शूट कर सकता है। वहीं, पबजी मोबाइल सीजन 7 में प्लेयर्स के लिए कई आउटफिट्स और स्किन्स जोड़े जा सकता है। साथ ही इसमें नया वीपन डिजाइन, हेलमेट और पैराशूट भी जोड़ा जा सकता है। नए सीजन में एयरप्लेन्स में स्मोक ट्रेल फीचर जोड़ा जा सकता है। इसके लिए एक सिग्नेचर पिंग और ब्लैक एयरप्लेन स्कीन भी दिया जा सकता है। SMG लवर्स के लिए नया गन स्कॉर्पियन लॉन्च किया गया है। यह एक Uzi की तरह दिखने वाला पिस्टल है जो 9 एमएम का अम्मो इस्तेमाल करता है इतना ही नहीं PUBG Mobile को चीन से विदड्रा करने के बाद से Tencent ने इसी तरह का एक Game for Peace रोल आउट किया है जिसमें गेमप्ले मैनेजमेंट सिस्टम दिया गया है। जो प्लेयर्स 18 साल के कम उम्र के हैं उनके लिए एक एडवाइजरी नोटिस पॉप-अप होता है। इसके अलावा गेमप्ले के दौरान पॉप-अप नोटिफिकेशन भी मिलता है जिसमें गेम से समय-समय पर ब्रेक लेने के लिए कहा जाता है। Tencent ने पिछले दिनों ही PUBG Mobile को चीन से हटा लिया है। इसके पीछे की वजह ऑथिरिटी को आधिकारिक लाइसेंस के लिए कन्विंस नहीं कर पाना रहा है। इसके बाद गेम डेवलपर्स प्लेयर्स को PUBG Mobile के अल्टर्नेटिव Game For Peace के लिए डायरेक्ट कर रहे हैं।