1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. भाजपा सरकार से जनता का भरोसा उठा, धोखे और छल की सरकार : अखिलेश यादव

भाजपा सरकार से जनता का भरोसा उठा, धोखे और छल की सरकार : अखिलेश यादव

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नीति, नीयत और नेतृत्व में पंगु राज्य की भाजपा सरकार से जनता का भरोसा पूरी तरह से उठ चुका है। अखिलेश ने रविवार को अपने बयान में कहा कि सरकार में दायित्व निर्वहन की जो इच्छाशक्ति होती है, जिसमें भाजपा की दूर-दूर तक कोई पहचान नहीं है। किए गए वादे न निभाना और जनता को धोखा देना उसके साथ छल करना भाजपा पूरी तरह से इन कलाओं में पारंगत है।

सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के नाम पर प्रदेश में हजारों करोड़ रूपए लुटाए जा चुके हैं। वर्ष 2017-18 में 3793.80 करोड़, वर्ष 2018-19 में 3266.84 करोड़ तथा वर्ष 2020-21 में 2305.00 करोड़ रूपयों का बजट पास हुआ फिर भी सड़के वैसी ही टूटी-फूटी हैं। जब सड़के बदहाल है तो बजट की धनराशि का बंदरबांट होने का अंदेशा अस्वाभाविक नहीं।

अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा सरकार आजतक जनहित की एक भी योजना लागू नहीं कर सकी है। वह घोटाला करने के नए-नए तरीके निकाल​ती रहती है। समाजवादी सरकार की योजनाओं के प्रति उसका रवैया बदला और द्वेष पूर्ण होता है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि समाजवादी सरकार के कामों पर अपनी मोहर लगाना और उसके कामों में अपना नाम लगाना भाजपाई गोरखधंधा जनता की निगाहों में उपहास का कारण बनता जा रहा है। लोगों का विश्वास भाजपाई वादो पर नहीं रह गया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार ने अपने कार्यकाल में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे जैसी योजनाओं को लोगों के बीच लेकर आई जिससे आने वाले समय में हमारे राज्य को काफी फायदा हो रहा है। जिस पर युद्धक विमान भी उतर चुके हैं। समाजवादी सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे दो वर्ष से कम समय में बनाकर पूरा कर दिया था। केन्द्र की भाजपा सरकार छह वर्ष में भी ऐसी सड़क नहीं बना सकी।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की प्रारम्भिक शुरूआत समाजवादी सरकार ने की थी, भाजपा अभी तक इसका निर्माण पूरा नहीं कर पाई है। भाजपा को काम नहीं करना है काम के बहाने लूट का बेजोड़ रिकार्ड बनाना है। भाजपा सरकार ने ही सड़कों में गड्ढ़े किए हैं तो वह बताए इन सड़कों के गड्ढ़े कब तक भरे जायेंगे। हालांकि, भाजपा सरकार के पास वैसे भी अपनी नाकामी पर लीपा-पोती करने का एक वर्ष ही बचा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...