1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाक के पूर्व क्रिकेटर के निशाने पर पुजारा, कहा ‘घंटों भर बल्लेबाजी करता है और करता कुछ नहीं’

पाक के पूर्व क्रिकेटर के निशाने पर पुजारा, कहा ‘घंटों भर बल्लेबाजी करता है और करता कुछ नहीं’

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पांचवे दिन का खेल जारी है। भारत की ओर से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले चेतेश्वर पुजारा इस बार भी मिले मौके को भूना नहीं पाये।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड(IND Vs NZ) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पांचवे दिन का खेल जारी है। भारत की ओर से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले चेतेश्वर पुजारा इस बार भी मिले मौके को भूना नहीं पाये। पुजारा पिछले कुछ समय से अच्छी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। वो यहां भी मिले मौके का फायदा नहीं उठा पाये। पहले टेस्ट मैच में पुजारा(Cheteshwar Pujara) ने पहली पारी और दूसरी पारी में क्रमश: 26 और 22 रन ही बना पाये।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उनको आड़े हांथों लिया है पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट(Salman Batt) ने। उन्होंने भारतीय बल्लेबाज पर तंज कसते हुए कहा है कि पुजारा ‘पॉजिटिव’ दिखे लेकिन काइल जैमीसन की गेंद पर दूसरी पारी में उन्होंने केवल एक गलती की।बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि पुजारा के साथ कोई तकनीकी समस्या है। उन्होंने इंग्लैंड में रन बनाते हुए कुछ इंटेंट(Intent) दिखाया। लेकिन जब वह अपना पसंदीदा खेल खेलने का फैसला करता है, जो कि डिफेंस के लिए होता है, भले ही गेंद मारने वाली क्यों ना हो, वह एक घंटे से अधिक समय तक बल्लेबाजी करता है और करता कुछ नहीं। उन्होंने रविवार को भी 33 गेंदों पर 22 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...