1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पुजारा की भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग से सोशल मीडिया पर की गई तुलना, फैंस ले रहे जमकर मजे

पुजारा की भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग से सोशल मीडिया पर की गई तुलना, फैंस ले रहे जमकर मजे

भारत के टेस्ट मैचों के क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा काफी धीमी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें भारत का दूसरा दीवार कहा जाता है। पुजारा भारत के लिए टेस्ट मैचों में तीसरे नंबर जैसी महत्वपूर्ण जगह पर बल्लेबाजी करते हैं। सोशल मीडिया में आज पुजारा की तुलना भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग से की जा रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के टेस्ट मैचों के क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा(Cheteshwar Pujara)  काफी धीमी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें भारत का दूसरा दीवार कहा जाता है। पुजारा भारत के लिए टेस्ट मैचों में तीसरे नंबर जैसी महत्वपूर्ण जगह पर बल्लेबाजी करते हैं। सोशल मीडिया में आज पुजारा की तुलना भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग से की जा रही है। जो तेज पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं। फैंस(Fans) भी इस तुलना पर खूब मजे ले रहे हैं।

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर ने कहा, विशेष कारण से नहीं बनाना चाहिए रोहित शर्मा को टेस्ट मैचों का कप्तान

जानें क्यों किया जा रहा है ऐसा हम बताते हैं आपको दरअसल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है। आज तीसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 85 रन बनाए थे। इसके बाद तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा ने ताबकतोड़ बल्लेबाजी(Batting) करते हुए शानदार अर्धशतक लगाए। इससे भारत की स्थिति और भी मजबूत हो गई। इसी बीच आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा की तुलना पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग(Virendra Sahwag) से करते हुए मजेदार ट्वीट किया। इसके बाद इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पढ़ें :- विराट कोहली के फैसले से हैरान है क्रिकेट जगत, जानें किसने क्या कहा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...