1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पक्की खबर: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म Game Of Life जल्द रिलीज होगी रिलीज

पक्की खबर: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म Game Of Life जल्द रिलीज होगी रिलीज

एमएसके एंटरटेनमेंट (MSK Entertainment) और जागृति एंटरटेनमेंट (Jagriti Entertainment) के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म 'गेम ऑफ लाइफ' (game of life) जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। आपको बता दें, इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम काफी तेजी से चल रहा है। फ़िल्म के निर्माता मुकुंद ए महाले व दीपक कांबले ने फ़िल्म की डबिंग के दौरान मुम्बई में मीडिया से बात करते हुए बताया कि गेम ऑफ लाइफ एक सस्पेन्स थ्रिलर सिनेमा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एमएसके एंटरटेनमेंट (MSK Entertainment) और जागृति एंटरटेनमेंट (Jagriti Entertainment) के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म ‘गेम ऑफ लाइफ’ (game of life) जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। आपको बता दें, इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम काफी तेजी से चल रहा है। फ़िल्म के निर्माता मुकुंद ए महाले व दीपक कांबले ने फ़िल्म की डबिंग के दौरान मुम्बई में मीडिया से बात करते हुए बताया कि गेम ऑफ लाइफ (game of life) एक सस्पेन्स थ्रिलर सिनेमा है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela के नए लुक को देख फैंस हुए बोल्ड, ऐसे कर रहे हैं कमेंट्स

आपको बता दें, आज नवजवान पीढ़ी शार्ट कट के रास्ते चलकर जल्दी पैसा कमाना चाहती है जिसकी वजह से वह अपनी जिंदगी को मुश्किलों में डाल लेते हैं। इस फ़िल्म की कहानी इसी वन लाइनर के इर्दगिर्द घूमती है। मैंने इसकी स्क्रिप्ट काफी मेहनत से लिखी है जो दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी।

इस फ़िल्म के डायरेक्टर एस प्यारेलाल ने बताया कि जिंदगी को कुछ लोग जुआ मानकर खेलते हैं। इस फ़िल्म की कहानी इसी बात को दर्शाती है इसलिए इसका टाइटल भी गेम ऑफ लाइफ (game of life) है। इस फ़िल्म की शूटिंग बेहतरीन लोकेशन्स पर की गई है जो ऑडिएंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा।

फ़िल्म में राज गोहिल राज का किरदार कर रहे हैं जबकि चांदनी हीरोइन हैं। उन्होंने डायरेक्टर एस प्यारेलाल और प्रोड्यूसर मुकुंद महाले व दीपक कांबले का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें लीड एक्ट्रेस का खूबसूरत रोल दिया। राज ने बताया कि उन्होंने इस फ़िल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए काफी काम किया ताकि दर्शकों को यह कैरेक्टर रियल लगे। चांदनी ने इस फ़िल्म में गजब की परफॉर्मेंस पेश की है।

पढ़ें :- Pushpa:अल्लू अर्जुन के साथ थिरकेंगी सामंथा रुथ प्रभु, फैंस का इंतजार खत्म

प्रोड्यूसर मुकुंद महाले व दीपक कांबले ने बताया कि इस फ़िल्म का एक थीम सांग बेहद अच्छा है जो यादगार गीत के रूप में प्रभावी बन गया है। एमएसके एंटरटेनमेंट व जागृति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता मुकुंद महाले व दीपक कांबले है। डीओपी सन्दीप व सन्तोष, ईपी विरेन्द्र रतने, संगीतकार कुमार सोपन, एसोसिएट डायरेक्टर गजानन म्हात्रे, आर्ट डायरेक्टर दीपक विशे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...