#PulwamaAttack: पाक प्रेम सिद्धू को पड़ा भारी, चैनल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाला

kapil sharma
#PulwamaAttack: पाक प्रेम सिद्धू को पड़ा भारी, चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से निकाला

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का बयान सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया है। लोग सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से हटाने की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद सोनी टीवी ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से रिजाइन करने के लिए कह दिया है। सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी। खुद अर्चना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है।

Pulwama Attack Kapil Sharma Show Navjot Singh Sidhus Statement :

क्या कहा था सिद्धू ने?

गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए सिद्धू ने कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से पूरा देश उस हमले का शोक मना रहा है। दरअसल, गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। इस काफिले में करीब 70 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे। उसी दौरान सामने से विस्फोटक से लदी एक एसयूवी कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी।

आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे। इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए। इस घटना पर पीएम मोदी ने सीधे तौर पर कहा है कि आतंकी बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और अब उन्हें इसका अंजाम भी भूगतना होगा।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का बयान सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया है। लोग सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से हटाने की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद सोनी टीवी ने उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से रिजाइन करने के लिए कह दिया है। सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी। खुद अर्चना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है। क्या कहा था सिद्धू ने? गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए सिद्धू ने कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए। पुलवामा आतंकी हमले के बाद से पूरा देश उस हमले का शोक मना रहा है। दरअसल, गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। इस काफिले में करीब 70 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे। उसी दौरान सामने से विस्फोटक से लदी एक एसयूवी कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी। आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे। इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए। इस घटना पर पीएम मोदी ने सीधे तौर पर कहा है कि आतंकी बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और अब उन्हें इसका अंजाम भी भूगतना होगा।