पालम एयरपोर्ट पर शहीद जवानों को दी जाएगी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

palam airport
पालम एयरपोर्ट पर शहीद जवानों को दी जाएगी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि दी जाएगी। जिसमें पीएम मोदी के साथ ही रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और अन्य वरिष्ठ सरकारी अधिकारी शामिल होंगे। यहां पर श्रद्धांजलि दिए जाने के बाद उनके पार्थिव शरीर गृहनगर भेजे जाएंगे।

Pulwama Attack Martyrs Homage At Delhi Palam Airport :

बता दें कि गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से वायुसेना का विशेष विमान सी-17 ग्लोब मास्टर श्रीनगर के लिए रवाना हो चुका है। इसमें शहीदों के पार्थिव शरीर को पालम एयरपोर्ट पर लाया जाएगा। बता दे इस हमले में शहीद होने वाले सबसे ज्यादा जवान उत्तर प्रदेश से हैं। फिर राजस्थान और पंजाब से हैं।

बताया जा रहा है कि शहीद होने वाले 6 से 7 जवानों के शवों की पहचान अब भी नहीं हो पाई है। फिलहाल गृहमंत्री और सीआरपीएफ के डीजी श्रीनगर के लिए एक ही विमान से रवाना हुए हैं। उनके साथ एनआईए के विशेषज्ञों की टीम भी विशेष विमान से मौके पर लिए रवाना हुई है।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि दी जाएगी। जिसमें पीएम मोदी के साथ ही रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और अन्य वरिष्ठ सरकारी अधिकारी शामिल होंगे। यहां पर श्रद्धांजलि दिए जाने के बाद उनके पार्थिव शरीर गृहनगर भेजे जाएंगे।बता दें कि गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से वायुसेना का विशेष विमान सी-17 ग्लोब मास्टर श्रीनगर के लिए रवाना हो चुका है। इसमें शहीदों के पार्थिव शरीर को पालम एयरपोर्ट पर लाया जाएगा। बता दे इस हमले में शहीद होने वाले सबसे ज्यादा जवान उत्तर प्रदेश से हैं। फिर राजस्थान और पंजाब से हैं।बताया जा रहा है कि शहीद होने वाले 6 से 7 जवानों के शवों की पहचान अब भी नहीं हो पाई है। फिलहाल गृहमंत्री और सीआरपीएफ के डीजी श्रीनगर के लिए एक ही विमान से रवाना हुए हैं। उनके साथ एनआईए के विशेषज्ञों की टीम भी विशेष विमान से मौके पर लिए रवाना हुई है।